रायबरेली: विद्युत पोल में उतरे करंट की चपेट में आकर युवक की मौत

रायबरेली: विद्युत पोल में उतरे करंट की चपेट में आकर युवक की मौत

डलमऊ, रायबरेली ,अमृत विचार। कीचड़ में फिसल जाने के कारण विद्युत पोल के संपर्क में आने से युवक की मौत हो गई है।  यह हादसा उस समय हुआ जब एक युवक बाजार से वापस अपने घर जा रहा था। हादसे के बाद युवक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है। घटना बुधवार देर शाम की है।

कोतवाली क्षेत्र के कठघर कस्बा निवासी अंकित पाल ( 18 वर्ष ) पुत्र रामानंद पाल बुधवार की शाम को बाजार खरीदारी करने गया हुआ था। जहां से वह वापस पैदल अपने घर के लिए लौट रहा था ।बताते हैं कि रास्ते में सड़क के किनारे बरसात के कारण किचन भरा हुआ था। अंकित जब कीचड़ के पास पहुंचा तो अचानक उसका पैर फिसल गया। कीचड़ के पास ही विद्युत का पुल लगा हुआ है। फिसलने के कारण उसका पैर विद्युत पोल के संपर्क में आ गया।

विद्युत पोल में बिजली का करंट उतर रहा था। जिसके कारण वह गंभीर रूप से झुलस गया आसपास के लोगों ने उसे देखा तो विद्युत उपकेंद्र फोन करके विद्युत आपूर्ति बंद कराई। उसके बाद युवक को पास के अस्पताल में ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया है।

हादसे के बाद परिवार वालों को कोहराम मच गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। कोतवाल पंकज तिवारी ने बताया कि बिजली करंट से युवक की मौत हुई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के साथ अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें - लोक निर्माण विभाग 12.93 लाख पौधारोपण कराएगा : जितिन प्रसाद

ताजा समाचार

मुजफ्फरनगर: बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने गला रेतकर की हत्या, थाने पहुंचकर किया सरेंडर
सुलतानपुर: एसओ लम्भुआ समेत पांच पर मानवाधिकार की विशेष कोर्ट में मुकदमा, जानें वजह
लखनऊ: लोहिया संस्थान के कर्मचारी की मौत, जानें क्या बाेली पुलिस
कौशांबी में सीएम योगी ने बताया सपा का मतलब, कहा- क्या राजू पाल और उमेश पाल पिछड़े नहीं थे?
बरेली: तीन तलाक से पीड़ित वृंदावन की रुबीना बनी प्रीति, दो बच्चों को छोड़कर 8 साल छोटे प्रेमी से रचाई शादी
UP में अब जनता नहीं, माफिया डरते हैं, भदोही में बोले पीएम मोदी- जब से योगी जी आए हैं, पूरा माहौल बदल गया