Kanpur में फिर दागदार हुई खाकी… सिपाही ने महिला से की अश्लीलता, पति को पीटा, Video Viral

कानपुर के घाटमपुर में सिपाही ने महिला से अश्लीलता की।

Kanpur में फिर दागदार हुई खाकी… सिपाही ने महिला से की अश्लीलता, पति को पीटा, Video Viral

कानपुर के घाटमपुर में सिपाही ने महिला से अश्लीलता की। इतना ही नहीं, महिला के पति की पिटाई भी की। लोगों से की मारपीट का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया में वायरल हो रहा। हालांकि अमृत विचार डॉट कॉम वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

कानपुर, अमृत विचार। बुधवार को खाकी एक बार फिर दागदार हो गई। घाटमपुर थानाक्षेत्र निवासी महिला ने डायल 112 में तैनात सिपाही के खिलाफ अश्लीलता करने की शिकायत की। पीड़िता का ने आरोप लगाया कि सिपाही मोहल्ले में आने-जाने उससे अश्लील हरकतें की। पति के विरोध करने पर उसे जमकर पीटा। घटना के सीसीटीवी फुटेज भी पीड़िता ने पुलिस को सौंपे। एसीपी घाटमपुर ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया। 

घाटमपुर थानाक्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी महिला ने बताया कि डायल 112 में तैनात सिपाही मनोज कुमार का मोहल्ले में रहने वाली एक महिला के घर आना जाना है। पीड़िता ने आरोप लगाया कि सिपाही मोहल्ले में आने-जाने के दौरान महिलाओं व युवतियों के साथ अक्सर अश्लील हरकतें करता है। पीड़िता को आरोप है कुछ दिन पूर्व सिपाही ने पीड़िता के साथ अश्लील हरकते की थी, जिसकी शिकायत उसने अपने पति से की।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि पति ने सिपाही की हरकतों का विरोध किया तो सिपाही आग बबूला हो गया और पति की जमकर पिटाई कर दी। शोरगुल सुनकर क्षेत्रीय लोगों के एकत्रित होने पर सिपाही झूठे मुकदमें में फंसाने की धमकी देकर फरार हो गया।

जिसके बाद पीड़िता ने घाटमपुर थाने में आरोपी सिपाही के खिलाफ शिकायत की। एसीपी घाटमपुर दिनेश कुमार शुक्ला ने बताया कि आरोपों की जांच कर सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

घटना का सीसीटीवी फुटेज आया सामने 

सिपाही द्वारा महिला के पति को पीटने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में दो सिपाही दिखाई दे रहे है। एक सिपाही महिला के पति के साथ मारपीट करने के साथ धमकी देता दिखाई दे रहा है। वही दूसरा सिपाही बीच बचाव करके सिपाही को बार बार वहां से वापस लेकर जाने की कोशिश कर रहा है। 

छह महीने से सिपाही का महिला के घर आना जान 

घाटमपुर क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी महिला के घर पर सिपाही का लगभग छ महीने से आना जाना है, पड़ोसियों ने नाम न छपने की शर्त पर बताया की उन्होंने सिपाही को देर रात में भी महिला के घर पर आते जाते देखा है। कई बार तो सिपाही सुबह महिला के घर पर आता था, और देर शाम को वापस लौटता था। इसका कई बार मोहल्ले के लोगों ने विरोध किया तो सिपाही ने फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर मोहल्ले के लोगों का मुंह बंद करा दिया।

ये भी पढ़ें- UP: वो के बीच में आने से होने लगा था विवाद…पति की मौत के बाद रहती थी लिव इन में, पोस्टमार्टम रिपोर्ट बयां कर रही नृशंसता की हद

ताजा समाचार

पीलीभीत: आज से 76 केंद्रों पर होंगी यूपी बोर्ड की परीक्षा, इंतजाम सख्त... तैयारी पूरी
बोर्ड परीक्षा: बच्चों में बढ़ रहा परफॉर्मेंस एंग्जाइटी का खतरा, परिजन परेशान...करें ये काम
बरेली: आत्महत्या से पहले बनाई वीडियो लेकिन जांच में नहीं जिक्र, पुलिस पर मिलीभगत का आरोप...जानिए मामला
बरेली: भाजपा में शामिल हुए सपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष जफर बेग, डिप्टी सीएम की मौजूदगी में ली सदस्यता
आंवला के किसान ट्रैक्टरों के साथ पहुंचे कलेक्ट्रेट, प्रदर्शन कर की नारेबाजी
बरेली: अखिलेश यादव ने पार्टी नेताओं से की मुलाकात, बोले- एकजुट होकर सभी प्रत्याशी को जिताएं