मुरादाबाद : चिकित्सक से रंगदारी मांगने व जानमाल की धमकी देने पर भाजयुमो के पूर्व जिलाध्यक्ष पर रिपोर्ट

चार साल पहले के मामले में एसएसपी के आदेश पर हुई कार्रवाई, वर्तमान में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष हैं गजेंद्र चौधरी

मुरादाबाद : चिकित्सक से रंगदारी मांगने व जानमाल की धमकी देने पर भाजयुमो के पूर्व जिलाध्यक्ष पर रिपोर्ट

मुरादाबाद, अमृत विचार। मझोला थाना के चिकित्सक से चार साल पहले रंगदारी मांगने व जान माल की धमकी देना भाजयुमो के तत्कालीन जिलाध्यक्ष व वर्तमान में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष गजेंद्र चौधरी को भारी पड़ गया। चार साल बाद एसएसपी के आदेश पर उनके सहित एक अज्ञात के खिलाफ लूट का मामला दर्ज हुआ है। आरोप है कि उन्होंने चिकित्सक से 2019 में 65 हजार व 2022 में 2 लाख रुपये की रंगदारी ली। रंगदारी न देने पर परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी।

थाना क्षेत्र में प्रकाश चौराहा लाइनपार निवासी डॉ.बृजपाल सिंह ने तहरीर में बताया कि 19 सितंबर 2019 को रात्रि करीब 10 बजे वह कुंज विहार प्रकाश नगर लाइनपार स्थित अपने क्लीनिक को बंद करके घर आ रहे थे। तभी एक व्यक्ति अंदर जबरदस्ती आया और खुद को भाजपा युवा मोर्चा का अध्यक्ष गजेंद्र चौधरी बताकर गाली-गलौज करने लगा। आरोप लगाया कि भाजपा नेता ने उनसे मारपीट करते हुए तमंचा तानकर उसकी जेब से 65,000 रुपये निकाल लिए और किसी से कुछ कहने पर जान से मारने की धमकी दी।

 आरोप है कि 22 जनवरी 2022 को चिकित्सक एक कार्यक्रम में शामिल होने गए तो वहां अध्यक्ष ने उसे पास बुलाकर रंगदारी मांगी। इसके बाद 10 फरवरी 2022 को शाम 8.30 बजे एक अज्ञात व्यक्ति क्लीनिक में आ गया और चिकित्सक से अध्यक्ष की फोन पर बात करवा कर 2 लाख रुपये की रंगदारी ली। एसएसपी हेमराज मीना के आदेश पर चिकित्सक की तहरीर के आधार पर मझोला थाने की पुलिस ने 15 नवंबर को भाजपा नेता गजेंद्र चौधरी समेत एक अज्ञात के खिलाफ लूट सहित अन्य गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया है।

वहीं भाजपा के जिलाध्यक्ष आकाश पाल का कहना है कि गजेंद्र चौधरी वर्तमान में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष हैं। उनके ऐसे किसी मामले की जानकारी उन्हें जानकारी नहीं है। पता करने के बाद ही इस संबंध में कुछ कह सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- अमरोहा: अनियंत्रित होकर कार डिवाइडर पारकर दूसरी कार से टकराई चार घायल

ताजा समाचार