जालौन: सफाई नायक को सभासद प्रतिनिधि ने दी धमकी तो जमकर हुआ हंगामा

जालौन: सफाई नायक को सभासद प्रतिनिधि ने दी धमकी तो जमकर हुआ हंगामा

कदौरा/जालौन, अमृत विचार। नगर पंचायत कदौरा में मंगलवार को जमकर हंगामा हुआ। सफाई करने वाले सभी कर्मी हड़ताल पर चले गए। यह कदम तब उठाया जब सभासद प्रतिनिधि द्वारा सफाई नायक को जूते से मारने व जान से मारने की धमकी दी गई। सूचना पर पहुंचे नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि व अधिशासी अधिकारी ने सफाई नायक को समझने का प्रयास किया लेकिन कोई असर नहीं हुआ। देर शाम तक मानमनौव्वल का दौर चलता रहा।

मंगलवार को नगर पंचायत के सफाई नायक राहुल सोनी, किशोरी लाल व रामबाबू सफाई कर्मचारियों को सफाई कार्य के लिए वार्ड में भेज रहे थे, तभी वार्ड नंबर 9 के सभासद सविता गुप्ता के प्रतिनिधि महेश गुप्ता आए और सफाई नायक से अभद्रता करने लगे। सफाई नायक ने कहा कि कोई बात है तो वह अधिशासी अधिकारी से शिकायत करें। 

cats3

इस बात से सभासद प्रतिनिधि भड़क गए और सफाई नायकों को जूता मारने की धमकी देने लगे इस पर बहश हो गई तो अंजाम भुगतने की धमकी दे डाली। इसकी भनक सफाई कर्मचारियों  को हुई तो वह आक्रोशित हो गए। नगर की सफाई करने से मना करते हुए हड़ताल शुरू कर दी। 

हड़ताल की जानकारी पर मौके पर पहुंचे चेयरमैन प्रतिनिधि रविकांत शिवहरे ने सफाई नायकों को समझने का प्रयास किया लेकिन सफाई कर्मी नही माने सफाई कर्मचारी की मांग थी की सभासद प्रतिनिधि आए दिन अभ्रद्ता करते है जिस पर उन्होंने पुलिस में शिकायत करने की बात कही है। 

सभासद प्रतिनिधि महेश गुप्ता ने कहा की वार्ड की सफाई व्यस्था को ले कर सफाई नायक से कहा तो वो अभद्रता करने लगा। फिलहाल पूरे दिन यह मामला तूल पकड़े रहा। परिसर में जमकर नारेबाजी हुई, सफाईकर्मचारी कार्रवाई की मांग करने लगे।

फोन पर कर चुके अभ्रदता
कदौरा । नगर पंचायत के वार्ड सभासद प्रतिनिधि महेश गुप्ता द्वारा एक माह पूर्व भी द्वारा सफाई नायक राहुल सोनी से फोन पर अभ्र्दता कर चुके है जिसका आडियो सोसल मीडिया पर वायरल हुआ था लेकिन अध्यक्ष प्रतिनिधि व अधिशासी अधिकारी द्वारा गंभीरता से न लेना मामला बढ़ गया और सफाई कर्मी हड़ताल करने को विवश हो गए।

यह भी पढ़ें : सोनिया-राहुल को बड़ा झटका, ईडी ने यंग इंडिया की 751 करोड़ की संपत्ति की जब्त

ताजा समाचार

Kannauj Crime: अपहरण कर किशोरी के साथ किया दुष्कर्म...मुकदमे में समझौते का दबाव बनाने से परेशान किशोरी ने दी जान, SI निलंबित
ओपी सिंह हत्याकांड: आरोपियों का हुआ सामाजिक बहिष्कार,गांव में घुसने पर पाबंदी, रोटी-बेटी का संबंध भी तोड़ने का फैसला 
Aligarh News | Aligarh Muslim University में बदमाशों ने Registrar के दो कर्मचारियों को गोली मारी।
हल्द्वानी: रेलवे की जमीन पर हुए अतिक्रमण मामले पर सुप्रीम कोर्ट में हुई सुनवाई
तो प्राधिकरण ने बिना सर्वे बना दिया 35 करोड़ का प्रोजेक्ट!..जलभराव झेल रहे हैं जलवानपुरा के बाशिंदे
Paris Olympics 2024 : भारतीय तीरंदाजों का लक्ष्य...ओलंपिक में पहला पदक जीतना