अयोध्या: घने कोहरे में आमने-सामने बस से भिड़ा ट्रक, तीन महिलाएं घायल

सुबह पांच बजे के करीब हुआ हादसा, दो घंटे ठप रहा मया-टांडा मार्ग 

अयोध्या: घने कोहरे में आमने-सामने बस से भिड़ा ट्रक, तीन महिलाएं घायल

गोसाईगंज/अयोध्या, अमृत विचार। जिले के गोसाईगंज कोतवाली इलाके में घने कोहरे के बीच एक बस व ट्रक में आमने सामने की टक्कर हो गई। जिसमें तीन यात्री महिलाएं चोटिल हो गईं। इस हादसे के कारण मया - टांडा यातायात दो घंटे तक अवरुद्ध रहा। पुलिस ने बस व ट्रक को किनारे करवा यातायात बहाल कराया।

मंगलवार की सुबह पूरा इलाका घने कोहरे में लिपटा हुआ था। सुबह पांच के आसपास लखनऊ जाने के लिए टांडा से निजी बस फर्राटे भरते हुए जा रही थी। बस में सवार उनियार निवासी रईस अहमद के मुताबिक बस दिलासीगंज बाजार स्थित संतराम रामलाल इंटर कालेज के सामने पहुंची तो दाएं साइड में एक ट्रक खड़ा था। बस ड्राइवर ट्रक को ओवरटेक करने के लिए दाहिने साइड ली तभी फैजाबाद की तरफ से आ रहे ट्रक से भिड़ गई। टक्कर होते ही यात्रियों में चीख पुकार मच गई।

इसी बीच बस का ड्राइवर व कंडक्टर फरार हो गये। स्थानीय लोगों ने यात्रियों को बस से बाहर निकाला और हल्की फुल्की चोटिल तीन महिलाओं को प्राथमिक इलाज कराकर उनको घर भेज दिया।चौकी इंचार्ज मुनिमन रंजन दूबे के मुताबिक दो तीन यात्रियों के मामूली चोटिल होने की जानकारी मिली है। बस को कब्जे में लिया गया है।

ये भी पढ़ें :-सिद्धार्थनगर: सपा महिला विधायक शतचंडी महायज्ञ में हुईं थीं शामिल, पंचायत अध्यक्ष ने गंगाजल से कराया शुद्धिकरण

ताजा समाचार

Lok Sabha Elections-2024: वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे पीएम मोदी, बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, देखें नाम...
सुलतानपुर में प्रबुद्ध वर्ग से केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने किया संवाद, बोले-10 वर्ष में बदली देश के दशा
Budaun: गोकशी करने वाले गिरोह के 10 सदस्यों पर लगी गैंगस्टर
काशीपुर: मौसम में बदलाव के साथ ही बिगड़ी लोगों की सेहत  
Kanpur: पूर्व उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा बोले- 'दुनिया में काम करने के तरीके में हुआ बदलाव...नई शिक्षा नीति युवाओं को देगी नई दिशा'
बहराइच: डिजिटाइजेशन व्यवस्था का विरोध हुआ तेज, राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ ने बीएसए को सौंपा ज्ञापन
Online Jobs Apply