अयोध्या: घने कोहरे में आमने-सामने बस से भिड़ा ट्रक, तीन महिलाएं घायल

सुबह पांच बजे के करीब हुआ हादसा, दो घंटे ठप रहा मया-टांडा मार्ग 

अयोध्या: घने कोहरे में आमने-सामने बस से भिड़ा ट्रक, तीन महिलाएं घायल

गोसाईगंज/अयोध्या, अमृत विचार। जिले के गोसाईगंज कोतवाली इलाके में घने कोहरे के बीच एक बस व ट्रक में आमने सामने की टक्कर हो गई। जिसमें तीन यात्री महिलाएं चोटिल हो गईं। इस हादसे के कारण मया - टांडा यातायात दो घंटे तक अवरुद्ध रहा। पुलिस ने बस व ट्रक को किनारे करवा यातायात बहाल कराया।

मंगलवार की सुबह पूरा इलाका घने कोहरे में लिपटा हुआ था। सुबह पांच के आसपास लखनऊ जाने के लिए टांडा से निजी बस फर्राटे भरते हुए जा रही थी। बस में सवार उनियार निवासी रईस अहमद के मुताबिक बस दिलासीगंज बाजार स्थित संतराम रामलाल इंटर कालेज के सामने पहुंची तो दाएं साइड में एक ट्रक खड़ा था। बस ड्राइवर ट्रक को ओवरटेक करने के लिए दाहिने साइड ली तभी फैजाबाद की तरफ से आ रहे ट्रक से भिड़ गई। टक्कर होते ही यात्रियों में चीख पुकार मच गई।

इसी बीच बस का ड्राइवर व कंडक्टर फरार हो गये। स्थानीय लोगों ने यात्रियों को बस से बाहर निकाला और हल्की फुल्की चोटिल तीन महिलाओं को प्राथमिक इलाज कराकर उनको घर भेज दिया।चौकी इंचार्ज मुनिमन रंजन दूबे के मुताबिक दो तीन यात्रियों के मामूली चोटिल होने की जानकारी मिली है। बस को कब्जे में लिया गया है।

ये भी पढ़ें :-सिद्धार्थनगर: सपा महिला विधायक शतचंडी महायज्ञ में हुईं थीं शामिल, पंचायत अध्यक्ष ने गंगाजल से कराया शुद्धिकरण