बरेली: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या से आक्रोश, करणी सेना ने पुतला फूंककर जताया रोष

बरेली: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या से आक्रोश, करणी सेना ने पुतला फूंककर जताया रोष

बरेली, अमृत विचार। राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की मंगलवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद से देश भर में रोष देखा जा रहा है। वहीं तमाम संगठन प्रदर्शन करके आरोपियों के एनकाउंटर की मांग उठा रहे हैं।

इसी क्रम में बरेली में भी सिलेक्शन पॉइंट चौराहा पर करणी सेना के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने बुधवार को जोरदार प्रदर्शन किया। साथ ही राजस्थान की पूर्व सरकार का पुतला फूंका। 

इस दौरान करणी सेना के जिला अध्यक्ष राहुल ठाकुर ने कहा कि राजस्थान में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की दिन दहाड़े ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर हत्या कर दी जाती है, लेकिन हत्यारे अभी भी खुलेआम घूम रहे हैं। जिनमें से अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई। इससे राजपूत समाज में आक्रोश की लहर है। इसलिए पूरे द‍ेश में प्रदर्शन हो रहे हैं। उनकी राजस्थान सरकार से मांग है कि तत्काल हत्यारोपियों का एनकाउंटर होना चाहिए। 

अगर एनकाउंटर नहीं जाएगा तो करणी सेना पूरे भारत में ऐसा आंदोलन चलाएगी, जिसका खामियाजा केंद्र सरकार को भुगतना पड़ेगा। जिला अध्यक्ष राहुल ठाकुर ने आगे कहा कि सुखदेव गोगामेड़ी ने पूर्व में भी अपनी जान को खतरा बताया था, लेकिन उन्हें दो दिन के लिए सुरक्षा मुहैया कराकर हटा ली गई।

ये भी पढे़ं- बरेली: आम सभा में उठीं कर्मचारियों की समस्याएं, निस्तारण के लिए दिया क्षेत्रीय प्रबंधक को ज्ञापन