गोंडा: घर के बाहर खेल रहे मासूम को रोडवेज बस ने कुचला, मौत, हंगामा

गोंडा: घर के बाहर खेल रहे मासूम को रोडवेज बस ने कुचला, मौत, हंगामा

गोंडा। देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के चंदवतपुर बाजार में सोमवार को गोंडा से कटरा जा रही रोडवेज बस ने एक 7 साल के मासूम को कुचल डाला। हादसे के बाद चालक बस समेत फरार हो गया परिजन आनन फानन में मासूम को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

नाराज परिजनों ने सडक पर स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग को लेकर शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। पुलिस ने काफी मान मनौव्वल के बाद परिजनों को समझ बुझाकर शांत कराया और सड़क से जाम हटवाया। 

देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के चंदवतपुर बाजार के रहने वाले कोमल सिंह का सात वर्षीय बेटा आनंद सोमवार को अपने घर के बाहर सड़क के किनारे खेल रहा था। इसी दौरान गोंडा से कटरा बाजार जा रही रोडवेज बस में आनंद को कुचल डाला। हादसे के बाद चालक बस समेत फरार हो गया।

स्थानीय लोगों की मदद से परिजन मासूम को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे अमृत घोषित कर दिया। मासूम की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजन मासूम का शव लेकर चंदवतपुर बाजार पहुंचे और शव को सड़क पर रखकर गोंडा कटरा मार्ग जाम कर दिया।‌ लोगों का कहना था कि सड़क पर स्पीड ब्रेकर ना होने के कारण चालक तेज गति से वाहन चलाते हैं।

बाजार में भी वाहनों की गति काफी तेज होती है, जिससे आए दिन हादसे होते रहते हैं। लोगों की मांग थी कि सड़क पर स्पीड ब्रेकर बनाया जाए।‌ जाम की सूचना पर पहुंचे प्रभारी कोतवाल अरुण कुमार ने परिजनों समेत अन्य लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया और सड़क से जाम हटवाया। इस मामले में मृतक के पिता की तरफ से रोडवेज बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: उन्नाव: संदिग्ध हालात में तीन माह की बच्ची की मौत, परिजनों ने पोलियो ड्राप पीने के बाद मौत होने का लगाया आरोप