बरेली: विदेश में MBBS एडमिशन दिलाने के नाम पर सात लाख की ठगी, रुपये वापस मांगने पर जान से मारने की धमकी

बरेली: विदेश में MBBS एडमिशन दिलाने के नाम पर सात लाख की ठगी, रुपये वापस मांगने पर जान से मारने की धमकी

बरेली, अमृत विचार। रशिया में एमबीबीएस में एडमिशन दिलाने के नाम पर संजयनगर के युवक से एक कैरियर प्वाइंट संचालक ने सात लाख की ठगी कर ली। जब युवक ने आरोपी से रुपये वापस मांगे तो उसे जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने इस मामले में शिकायत एसएसपी से की गई है।

बारादरी के संजयनगर गोपालनगर निवासी सर्वेश कुमार ने बताया कि उन्होंने बीएससी बायो से पास किया है। वह एमबीबीएस परीक्षा की तैयारी कर रहे थे। उन्होंने एक कैरियर प्वाइंट पर संपर्क किया। यहां के संचालक ने यह कहते हुए सर्वेश को झांसे में लिया कि रूस में उसकी मेडिकल कॉलेज में अच्छी जान पहचान है।

उसने सात लाख में एमबीबीएस में एडमिशन कराने का झांसा दिया। बताया कि इसके अलावा एडमिशन, परीक्षा फीस, रहना और आने जाने का खर्च अलग से होगा। सर्वेश ने दो लाख नकद और पांच लाख रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर किए। इसके बाद न तो आरोपी ने एडमिशन कराया न रुपये वापस किए।

सर्वेश ने बताया कि माता पिता की जमीन और जेवर गिरवी रखकर रुपये दिए थे। छह दिसंबर को वह रुपये मांगने पहुंचे तो आरोपी आग बबूला हो गया और गाली गलौज करने लगा। दोबारा यहां आने पर जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया। उन्होंने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें- बरेली: इलाज कराने के लिए दो घंटे लाइन में खड़ी रही मां, बच्चे की मौत

ताजा समाचार