Kanpur: ठूंस-ठूंसकर भैंसों से भरा ट्रक हुआ अनियंत्रित, ड्राइवर ने पी रखी थी शराब... लोगों को चकमा देकर हुआ फरार

कानपुर में ट्रक ने कई वाहनों को टक्कर मार दी।

Kanpur: ठूंस-ठूंसकर भैंसों से भरा ट्रक हुआ अनियंत्रित, ड्राइवर ने पी रखी थी शराब... लोगों को चकमा देकर हुआ फरार

कानपुर में गाय से लदी ट्रक ड्राइवर ने भागने की फिराक में कई वाहनों को टक्कर मार दी। इस पर एक युवक ने रामादेवी से पीछा करके फजलगंज में रूकवा लिया।

कानपुर, अमृत विचार। क्षमता से अधिक भैंसों को ठूंसकर ट्रक में ले जाने के दौरान भीड़ ने छह किलोमीटर दूर पीछा करके गाड़ी को रोक लिया। इस दौरान भीड़ ने जमकर हंगामा काटा और श्रीराम, भारत माता के नारे लगाए। इसके बाद थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस के आने से पहले आरोपी चालक गाड़ी से कूदकर भाग निकला। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। 

गांधी नगर पी रोड निवासी अधिवक्ता अंशुमन ने पुलिस को बताया कि रविवार देर रात 1.30 बजे एक ट्रक श्याम नगर से अनियंत्रित होते हुए फजलगंज कि तरफ तेजी से आ रहा था। उन्होंने कहा कि इस दौरान उसका काफी पीछा किया। आरोप लगाया कि नशे में चालक के होने के कारण वह अनियंत्रित होकर ट्रक को भगा रहा था। 

भागने के दौरान उसने कई लोगों को टक्कर मारने का प्रयास किया। उनके साथ कई और वाहन सवार उसे रोकने के लिए काफी कहते रहे लेकिन वह गाड़ी भगाता रहा। इस पर उन्हें गौवंशों की तस्करी का अंदेशा हुआ। काफी पीछा करने पर उसे जरीब चौकी के पास घेर लिया। जब तक वह लोग कुछ समझ पाते चालक भीड़ में भाग निकला। 

फजलगंज पुलिस को सूचना दी गई। इस दौरान देर रात एक सैकड़ा लोगों ने श्रीराम, भारत माता  के नारे लगाए। उन्होंने पुलिस से ट्रक में 100 से 130 बेजुबान जानवर की बात कही। भीड़ का हंगामा देखकर पुलिस सक्रिय हुई और उनकी मदद से ट्रक को थाने के बाहर खड़ा कराया गया। इस संबंध में फजलगंज इंस्पेक्टर अमरनाथ विश्वकर्मा ने बताया कि मिली तहरीर के आधार पर ट्रक चालक नंबर अज्ञात के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। ट्रक में क्षमता से अधिक भैंसों को भर रखा था। 

ये भी पढ़ें- UP: पुलिस के व्यवहार से क्षुब्ध रिटायर्ड एयरफोर्सकर्मी ने मांगी इच्छामृत्यु, सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर राष्ट्रपति, PMO को किया टैग

ताजा समाचार

मुजफ्फरनगर: बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने गला रेतकर की हत्या, थाने पहुंचकर किया सरेंडर
सुलतानपुर: एसओ लम्भुआ समेत पांच पर मानवाधिकार की विशेष कोर्ट में मुकदमा, जानें वजह
लखनऊ: लोहिया संस्थान के कर्मचारी की मौत, जानें क्या बाेली पुलिस
कौशांबी में सीएम योगी ने बताया सपा का मतलब, कहा- क्या राजू पाल और उमेश पाल पिछड़े नहीं थे?
बरेली: तीन तलाक से पीड़ित वृंदावन की रुबीना बनी प्रीति, दो बच्चों को छोड़कर 8 साल छोटे प्रेमी से रचाई शादी
UP में अब जनता नहीं, माफिया डरते हैं, भदोही में बोले पीएम मोदी- जब से योगी जी आए हैं, पूरा माहौल बदल गया