UP: हिस्ट्रीशीटर ने किसान नेता पर तलवार और कट्टे की बट से किया हमला… मौत, जयघोष लगाने पर हुआ था नाराज, परिजनों ने लगाया जाम

उन्नाव में किसान नेता की हत्या से मचा हड़कंप।

UP: हिस्ट्रीशीटर ने किसान नेता पर तलवार और कट्टे की बट से किया हमला… मौत, जयघोष लगाने पर हुआ था नाराज, परिजनों ने लगाया जाम

उन्नाव में जय श्री राम के जयघोष लगाने पर हिस्ट्रीशीटर ने किसान नेता पर हमला कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया।

उन्नाव, अमृत विचार। 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होने को लेकर रविवार सुबह गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के चंपापुरवा मोहल्ले में रहने वाले भारतीय किसान यूनियन के नगर अध्यक्ष अपने भाई के साथ जय श्री राम के जयघोष लगा रहे थे। इस दौरान गोताखोर मोहल्ले में रहने वाला हिस्ट्रीशीटर ने उन पर तलवार और कट्टे की बट से हमला कर दिया। जिससे किसान नेता समेत उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया।

किसान नेता को इलाज के लिये ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद हिस्ट्रीशीटर में क्षेत्र में कई राउंड फायरिंग भी की। फायरिंग होने से क्षेत्र में दहशत फैल गयी। घटना की सूचना पर गंगाघाट कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रही है। वहीं, परिजनों ने नवीन गंगापुल पर जाम लगाया। घटनास्थल पर कई थानों की पुलिस फोर्स पहुंचीं।

उन्नाव समाचार 1

बता दें गंगाघाट कोतवाली अंतर्गत चंपापुरवा निवासी भारतीय किसान यूनियन के नगर अध्यक्ष विनोद कश्यप अपने छोटे भाई दुर्गा शंकर कश्यप के साथ रविवार सुबह मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर जय श्री राम के जय घोष लग रहे थे, तभी गोताखोर मोहल्ले में रहने वाला हिस्ट्रीशीटर काले खान अपने साथियों के साथ पहुंचा और गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगा।

इस दौरान उसने किसान नेता पर तलवार और कट्टे की बट से हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये। बीच बचाव करने आये भाई दुर्गा शंकर को भी मारपीट कर सिर फोड़ दिया और कई राउंड फायरिंग कर दी। फायरिंग होने से क्षेत्र में दहशत फैल गयी। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया।

Video Viral News (1)

परिवारिकजन घायल किसान नेता को इलाज के लिये कानपुर लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौत होने पर गंगाघाट कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी है। शांति व्यवस्था को लेकर क्षेत्र में फोर्स तैनात कर दी गयी है। गंगाघाट कोतवाली प्रभारी रामफल प्रजापति ने बताया कि मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की जा रही है।

ये भी पढ़ें- UP: गाय से लदी ट्रक ड्राइवर ने भागने की फिराक में कई वाहनों को मारी टक्कर… युवक करता रहा पीछा, फजलगंज में ऐसे रूकवाया