Kanpur Crime: फरार इनामी गैंगस्टर के खिलाफ NBW… अजय ठाकुर व उसके गुर्गों पर की कार्रवाई

कानपुर में फरारी इनामी गैंगस्टर अजय ठाकुर के खिलाफ एनबीडब्ल्यू

Kanpur Crime: फरार इनामी गैंगस्टर के खिलाफ NBW… अजय ठाकुर व उसके गुर्गों पर की कार्रवाई

कानपुर, अमृत विचार। अपना दल एस की रैली में हमला करने के मामले में फरार 50 हजार के इनामी गैंगस्टर अजय ठाकुर व उसके गुर्गों के खिलाफ कोर्ट ने गैर जमानती वारंट (एनबीडब्लू) जारी किया है। बर्रा पुलिस ने कोर्ट में अन्य मामलों की जमानत निरस्त करने की भी अपील की है। 
अजय ठाकुर पर 25 से अधिक मामले दर्ज हैं।

बर्रा थानाक्षेत्र निवासी डाक्टर दंपति की बेटी के साथ दुष्कर्म के मामले में अजय ठाकुर व  उसके साथियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई भी की गई थी। 28 जनवरी को गैंगस्टर ने अपने गुर्गों संग मिलकर जरौली से निकाली गई अपना दल एस की रैली पर हमला कर दिया था।

पुलिस ने अजय ठाकुर, शिवांग ठाकुर, अभय भदौरिया, आकाश द्विवेदी, साहिल सोनकर उर्फ शेरा व गौतम मोगा पर हत्या के प्रयास सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था, जिसके बाद से सभी फरार चल रहे हैं।

इसके बाद पुलिस ने कोर्ट में गैर जमानती वारंट के लिए आवेदन किया था।  सोमवार को सभी आरोपियों के खिलाफ कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी कर दिया।

एसीपी नौबस्ता आशुतोष कुमार ने बताया कि गैंगस्टर के कई पुराने मामलों में आरोपी जमानत पर है, उसके सभी पुराने मामलों में जमानत निरस्त करवाने व गुंडा एक्ट की कार्रवाई के लिए कोर्ट में अपील की गई है। जल्द ही सभी के घर कुर्की की नोटिस तामील कराई जाएगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur Crime: सगा ही दे रहा दगा… अपने ही बन रहे जान के दुश्मन, रिश्तों के कत्ल की कुछ वारदातें…