Kasganj News: अमांपुर कांड... दोषियों पर हो कार्रवाई, मामले की कराई जाए सीबीआई जांच

Kasganj News: अमांपुर कांड... दोषियों पर हो कार्रवाई, मामले की कराई जाए सीबीआई जांच

कासगंज, अमृत विचार। अमांपुर थाने में युवक द्वारा आत्महत्या के प्रयास के बाद हुई मौत को लेकर अब सियासत भी गरमाई हुई है। समाजवादी पार्टी ने सत्ताधारी दल को आड़े हाथ लिया है। पुलिस को निरंकुश बताया है। प्रदेश अध्यक्ष के निर्देश पर नौ सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने गांव सुलहपुर पहुंचा। 

यहां पीड़ित परिवार को सांत्वना दी और परिवार को एक करोड़ रूपये का मुआवजा, नौकरी के साथ ही दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है। साथ ही सीबीआई जांच की मांग उठाई है। 

गांव सुलहपुर में आरोपी गौरव कुमार पर किशोरी को भगाने का आरोप लगा था। पुलिस हिरासत में उसने आत्महत्या का प्रयास किया। उपचार दौरान हुई मौत ने राजनीतिक मोड़ ले लिया। सपा और बसपा ने सरकार पर निशाना साधा। इधर सत्ताधारी दल के विधायक ने पीड़ित परिवार के साथ सहानभूति दिखाई। पूरी मदद का भरोसा दिया। 

इधर समावाजदी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने नौ सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल का गठन किया। पूर्व सांसद देवेंद्र सिंह यादव, पूर्व मंत्री मानपाल सिंह, एटा लोकसभा क्षेत्र से सपा प्रत्याशी देवेश शाक्य, जिलाध्यक्ष विक्रम यादव, पूर्व विधायक पटियाली जीनत खान, पटियाली विधायक नादिरा सुल्तान, पूर्व विधायक वीरेंद्र सिंह सोलंकी, अमांपुर विधानसभा अध्यक्ष सहित कुल नौ सदस्यों को शामिल किया। 

शनिवार को सपा का प्रतिनिधिमंडल गांव पहुंच गया। पहले से ही सूचना पुलिस को दी। इसलिए खुफिया विभाग भी अलर्ट रहा। सपाइयों ने पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया। साथ ही मांग उठाई है कि मामले की सीबीआई जांच की जाए। जिससे पीड़ित परिवार को न्याय मिल सके। सपा जिलाध्यक्ष ने बताया कि एक करोड़ रूपये की मांग की गई है। सपा के प्रतिनिधिमंडल द्वारा रिपोर्ट तैयार की जा रही है। यह रिपोर्ट प्रदेश कार्यालय को भेजी जाएगी। पीड़ित परिवार को पूरी तरह न्याय दिलाया जाएगा।

ये भी पढ़ें- Kasganj News: देखते ही देखते धूं-धूंकर जल उठी इको स्पोटर्स कार, मची अफरा-तफरी

 

ताजा समाचार

बलिया में भीषण सड़क हादसा: हाइवे पर खड़े ट्रक में घुसी पिकअप, एक छात्र की मौत, कई घायल
IPS Transfer: दो आईपीएस अधिकारियों का हुआ तबादला, हटाए गए गाजियाबाद के DCP विवेक चंद्र यादव
प्रयागराज: चप्पल, पर्स छोड़कर नए पुल से युवती ने लगाई छलांग, खोजबीन में जुटी पुलिस
APJ Abdul Kalam की पुण्यतिथि आज: CM योगी ने दी विनम्र श्रद्धांजलि, कहा- कीर्तिमानों के लिए हमेशा याद किए जाएंगे डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम
पीलीभीत: लेखपाल साहब ने लगाई ये कैसी रिपोर्ट! शुरू होते ही रुक गया एमआरएफ सेंटर का निर्माण.., पहले कहां थे जिम्मेदार
बाराबंकी: डीजल चोरों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, एक बदमाश के पैर में लगी गोली, चार गिरफ्तार