रुद्रपुर: बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे की नोक पर लूटा टुकटुक

रुद्रपुर: बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे की नोक पर लूटा टुकटुक

रुद्रपुर, अमृत विचार। सोमवार की देर रात बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे की नोक पर पहले चालक को पीटा और सीने पर तमंचा सटा कर टुकटुक को लूट लिया। चालक ने उपचार कराने के बाद पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार वार्ड-23 निवासी लक्ष्मण कुमार ने बताया कि टुकटुक संख्या यूके 06 आर 1805 को चलाकर परिवार का भरण पोषण करता है। बताया कि सोमवार की देर रात साढ़े नौ बजे वह काशीपुर बाईपास मार्ग पर सवारी का इंतजार कर रहा था। अचानक बाइक सवार दो युवक आए और शादी में देर होने की बात कहकर काशीपुर हाईवे स्थित बिंदु खेड़ा तक छोड़ने की जिद करने लगा। इस बीच एक लड़का उतरकर टुकटुक पर बैठ गया।

जब टुकटुक हाईवे स्थित ढाबे के समीप पहुंचा तो आरोपी युवक ने फोन कर बाइक सवार अपने साथी को बुला लिया। बाइक सवार युवक ने आते ही तमंचा निकालकर उसके सीने पर सटा दिया और टुकटुक की चाबी निकाल ली। विरोध किया तो मारपीट शुरू कर दी, जबकि दूसरे युवक ने भी तमंचा निकालकर तमंचे की नोक पर टुकटुक लूट लिया। प्राथमिक उपचार कराने के बाद पीड़ित चालक ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

ताजा समाचार