Bareilly News: नग्न कर ट्रक चालक को बीच सड़क पर कार सवारों ने पीटा, Video वायरल

Bareilly News: नग्न कर ट्रक चालक को बीच सड़क पर कार सवारों ने पीटा, Video वायरल

बरेली/हाफिजगंज, अमृत विचार: हाफिजगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले एक ट्रक चालक को कार सवारों ने बीच सड़क पर नंगा कर जमकर पीटा। ट्रक चालक बचने को इधर- उधर भागता रहा, मगर कार सवार उसे पीटते रहे। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। कार सवारों ने भी तहरीर दी है।

थाना क्षेत्र के गांव आसपुर हसन अली का रहने वाला प्रदीप कुमार ट्रक लेकर गांव से लभेड़ा की ओर जा रहा था। वह आसपुर माइनर की पुलिया पर पहुंचा। इसी दौरान सामने से आए ईको चालक ने ट्रक के सामने ईको खड़ी कर दी। प्रदीप ने रास्ता तंग होने का हवाला देते हुए ईको साइड में करने को कहा। 

इससे ईको में सवार लोग उत्तेजित हो गए और उसे ट्रक से नीचे उतारकर बेरहमी से लात घूसों से पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान प्रदीप के कपड़े फाड़कर फेंक दिए और नग्न हालत में ही उसे पीटते रहे। वहां से गुजर रहे किसी व्यक्ति ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि चालक को कई लोग दौड़ाकर बुरी तरह से पीट रहे हैं। चालक प्रदीप ने हाफिजगंज थाने में दी तहरीर में मारपीट के दौरान जेब में रखे 92 हजार रुपये व मोबाइल छीन लेने का आरोप लगाया है। वहीं, दूसरे पक्ष ने भी प्रदीप पर मारपीट का आरोप लगाते हुए शिकायती पत्र दिया है। पुलिस जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- बरेली: अतिक्रमणकारियों का कब्जा बरकरार, ऊपर तक पहुंच...नोटिस के बाद भी नहीं हो रही कार्रवाई