Bareilly News: शेयर ट्रेडिंग के नाम पर कई व्यापारियों से लाखों की ठगी, SSP ऑफिस में की शिकायत

Bareilly News: शेयर ट्रेडिंग के नाम पर कई व्यापारियों से लाखों की ठगी, SSP ऑफिस में की शिकायत

बरेली, अमृत विचार। उद्योग व्यापार सुरक्षा मंडल के उपाध्यक्ष अमित कंचन समेत कई व्यापारियों से शेयर ट्रेडिंग के नाम पर लाखों रुपये की ठगी की गई। व्यापारियों ने शनिवार को एसएसपी कार्यालय में शिकायत कर रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की।

शास्त्रीनगर निवासी अमित कंचन ने बताया कि उन्होंने और उनके साथियों ने एक एप के जरिए शेयर ट्रेडिंग का काम किया। इसमें दो नंबरों पर संपर्क रहता था। नंबरों पर मलेशिया की युवती संपर्क करती थी। युवती ने उनसे ब्लेक रॉक और एंजल बुक एप इंस्टॉल कराया। उनके अलावा उनके साथियों ने 9.21 लाख रुपये का निवेश किए थे। शुरुआत में आरोपियों ने सभी को 2.25 लाख और 20 हजार रुपये का लाभ दिया। कुछ दिन बाद आरोपियों ने डिमैट अकाउंट में 66 लाख रुपये की धनराशि दिखाई। 

जब रुपये निकालने का प्रयास किया तो खाता फ्रिज दिखाते हुए बताया कि कुछ दिन बाद रुपये निकाल सकते हैं। इसके बाद आरोपियों के नंबर बंद हो गए और व्हाट्सएप पर भी ब्लॉक कर दिया। अमित के अलावा ठगों ने किला निवासी आदेश सैनी, इज्जतनगर की रामनगर कॉलोनी निवासी विनोद कुमार, भूड़ निवासी ऋषि वर्मा, सुमित अग्रवाल और सैदपुर हाकिन्स निवासी शरद प्रताप सिंह के साथ धोखाधड़ी की।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: कोटेदारों की मनमानी खत्म, अब इलेक्ट्रॉनिक कांटे से मिलेगा राशन