रुद्रपुर: सपा कार्यकर्ताओं की सांसद डिंपल को उत्तराखंड प्रभारी बनाये जाने की मांग

रुद्रपुर: सपा कार्यकर्ताओं की सांसद डिंपल को उत्तराखंड प्रभारी बनाये जाने की मांग

रुद्रपुर, अमृत विचार। समाजवादी पार्टी की एक महत्त्वपूर्ण बैठक लोकसभा चुनाव के संबंध में लखनऊ समाजवादी पार्टी कार्यालय में आयोजित हुई। इसमें मुख्य अतिथि के रूप में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सीएम अखिलेश यादव मौजूद रहे। वहीं उत्तराखंड से राष्ट्रीय महासचिव समाजवादी पार्टी यूथ बिग्रेड अरविंद यादव शामिल हुए।

बैठक में राष्ट्रीय महासचिव यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी उत्तराखंड में एक वैचारिक विकल्प के रूप में उतर कर खड़ी हो चुकी है। राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को उत्तराखंड से हृदय लगाव है। जब भी कोई विपत्ति आयी तो हमेशा मदद की। उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष से मैनपुरी की सांसद डिंपल यादव को उत्तराखंड का प्रभारी बनाये जाने की मांग की।

इस पर राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं की मांग पर हामी भरी है। जल्द ही इसकी आधिकारिक घोषणा हो सकती है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने उत्तराखंड की सभी लोकसभा सीटों में कांग्रेस के साथ मिलकर चुनाव लड़ने की बात कही है।

ताजा समाचार

मुरादाबाद : केशव प्रसाद मौर्य ने कहा- भ्रष्टाचार मुक्त भारत भाजपा की प्रतिबद्धता और मोदी की गारंटी
रायबरेली: बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर भाई को सड़क पर पीटा 
रामपुर : आचार संहिता का उल्लंघन करना पड़ा भारी, बसपा प्रत्याशी समेत तीन पर केस
Kanpur: सीएस क्षेत्र से जुड़े स्टार्टअप भी शहर से होंगे शुरू; भारतीय कंपनी सचिव संस्थान के छात्र-छात्राओं ने IIT में समझीं बारीकियां
बहराइच: 46 लाख के चेक के लिए वर्षों से भटक रहे थे मृतक के माता-पिता, डीएम ने एक घंटे में दिलाया Cheque
Etawah: कोयला लदी ट्रेन की दो बोगियों से उठा आग का धुआं...कानपुर जा रही थी, फायर कर्मियों ने पाया काबू