सुलतानपुर: गोसाईगंज में फलफूल रहा अवैध शराब का धंधा, एक ही रात में 50 लीटर शराब के साथ पकड़े गए 5 कारोबारी

पुलिस व आबकारी विभाग की सुस्ती खोल रही सक्रियता की पोल 

सुलतानपुर: गोसाईगंज में फलफूल रहा अवैध शराब का धंधा, एक ही रात में 50 लीटर शराब के साथ पकड़े गए 5 कारोबारी

सुलतानपुर, अमृत विचार। रविवार की रात एक ही थाना क्षेत्र के कई गावों में आबकारी व स्थानीय पुलिस ने छापेमारी अभियान चलाया। अभियान के दौरान पुलिस व आबकारी ने अवैध शराब के साथ आरोपियों को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गोसाईगंज थाने में तैनात उपनिरीक्षक गुलाब चंद्र पाल आबकारी निरीक्षक महेंद्र प्रताप वर्मा व स्थानीय पुलिस ने फतेहपुर गांव से गोसाईगंज बाजार आ रहे युवक को पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान उसके पास से 10 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई। पकड़े गए व्यक्ति की शिनाख्त राधेश्याम निवासी मधुबन गोसाईगंज के रूप में हुई। वहीं, उप निरीक्षक जगदीश प्रसाद यादव हमराहियों के साथ क्षेत्र में थे। तभी फतेहपुर गांव से एक व्यक्ति कच्ची शराब लेकर आ रहा था।

पुलिस ने उसे पकड़ते हुए उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 10 लीटर शराब बरामद हुई। पकड़े गए व्यक्ति की शिनाख्त राज कुमार यादव निवासी सुरौली थाना गोसाईगंज के रूप मे हुईं। उप निरीक्षक प्रमोद मिश्रा हमराहियों के साथ क्षेत्र में थे। तभी बरूई की तरफ से एक व्यक्ति कच्ची शराब लेकर आ रहा था। घेराबंदी कर पुलिस ने उसे पकड़ लिया। तलाशी के दौरान उसके पास से 10 लीटर शराब बरामद हुई।

पकड़े गए व्यक्ति की शिनाख्त रंजीत निषाद निवासी बरूई गोसाईगंज के रूप मे हुईं। रात करीब साढ़े नौ बजे उपनिरीक्षक अमित सिंह क्षेत्र में थे। तभी कलखुरा की तरफ से एक व्यक्ति कच्ची शराब लेकर आ रहा था। घेराबंदी कर पुलिस ने उसे पकड़ लिया। तलाशी के दौरान उसके पास से भी 10 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई।

पकड़े गए व्यक्ति की शिनाख्त राम सजीवन निषाद निवासी कलखुरा गोसाईगंज के रूप मे हुईं। वहीं, रात में ही उपनिरीक्षक जगदीश यादव को एक और अवैध शराब के साथ अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। पकड़े गए व्यक्ति की शिनाख्त दीपक कुमार निवासी बड़ेगांव गोसाईगंज के रूप में हुई। उसके भी पास से 10 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई। 

गोसाईगंज थानाध्यक्ष धीरज कुमार ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ अलग-अलग आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। 

यह भी पढे़ं: 104 किमी लंबे आउटर रिंग रोड का पीएम मोदी ने किया उद्घाटन, राजनाथ सिंह बोले- अटल जी का सपना हो रहा साकार

ताजा समाचार