...तो यहां छुपे हैं तौकीर रजा, पुलिस को मिली अब ये जानकारी

...तो यहां छुपे हैं तौकीर रजा, पुलिस को मिली अब ये जानकारी

फाइल फोटो

बरेली, अमृत विचार: ज्ञानवापी मामले को लेकर 9 फरवरी को अपने समर्थकों के साथ गिरफ्तारी देने को बेताब रहे आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खां को पुलिस अब तक तलाश नहीं पाई है। मोबाइल लोकेशन के आधार पर तौकीर रजा के दिल्ली की एक दरगाह में शरण लेने की बात कही जा रही है। कोर्ट ने तौकीर की गिरफ्तारी के आदेश एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान को दिया है।

बता दें कि इससे पहले कोर्ट ने तौकीर रजा की गिरफ्तारी का आदेश प्रेमनगर इंस्पेक्टर आशुतोष रघुवंशी के बाद सीओ प्रथम संदीप कुमार सिंह को दिया था। सीओ पुलिस की स्पेशल टीम के साथ दिल्ली रवाना हुए थे। पुलिस टीम ने सर्विलांस के जरिए मौलाना के मोबाइल फोन का लोकेशन ली लेकिन लोकेशन श्रेणी सी और डी की ही मिली, जिससे तौकीर की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। 

तौकीर की आखिरी लोकेशन निजामुद्दीन औलिया दरगाह के पास मिली। जहां पर उनका मोबाइल फोन बंद हो गया। ऐसे में पुलिस को आशंका है कि वह दिल्ली में किसी दरगाह में शरण लिए हुए हैं। सीओ अपनी टीम के साथ वापस बरेली लौट आए हैं।

ऐसे में अब एसएसपी तौकीर की गिरफ्तारी के लिए किस टीम को लगाते हैं। वहीं पुलिस सूत्रों की मानें तो पुलिस के आला अफसरों में तौकीर को गिरफ्तार करने की सहमति नहीं बन पाई है, जिस कारण पुलिस यहां से लेकर दिल्ली तक सिर्फ खानापूरी ही कर रही है। यही वजह है कि कोर्ट ने भी टिप्पणी करते हुए गिरफ्तारी का आदेश एसएसपी को दिया है।

यह भी पढ़ें- बरेली: SSP की नाराजगी के बाद RI की कार्रवाई, तबादले के बाद भी जिला नहीं छोड़ने वाले 28 पुलिसकर्मी कार्यमुक्त