पीलीभीत: किन्नरों ने युवक का काटा प्राइवेट पार्ट, पांच दिन तक बंधक बनाकर रखा...पीड़ित ने लगाए आरोप

पीलीभीत: किन्नरों ने युवक का काटा प्राइवेट पार्ट, पांच दिन तक बंधक बनाकर रखा...पीड़ित ने लगाए आरोप

बीसलपुर, अमृत विचार: घरेलू सामान की खरीदारी करने गए युवक को दो किन्नर अपने अज्ञात साथियों संग मिलकर अपने घर ले गए। आरोप है कि नशीला पदार्थ देकर युवक का गुप्तांग काट दिया। पांच दिन तक बंधक बनाकर रखा। पुलिस ने दोनों किन्नरों से पूछताछ की। फिलहाल शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने तहरीर में लगाए आरोप झूठे बताए हैं।

बरखेड़ा क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसका भाई 12 मार्च की शाम चार बजे बीसलपुर में मीना बाजार के पास घरेलू सामान की खरीदारी करने गया था। इस बीच दो किन्नर अपने तीन साथियों संग आए, इसके बाद भाई को जबरन पकड़कर एक किन्नर के घर ले गए। इसके बाद नशा देकर भाई का गुप्तांग काट दिया। इतना ही नहीं उसके बाद पांच दिन तक बंधक बनाकर रखा। 

भाई की तबीयत भी बिगड़ती चली गई। 17 मार्च की सुबह पांच बजे कार में डालकर भाई को लेकर भैंसहा ईंट भट्टे के पास छोड़ गए। आनन-फानन में युवक को बरखेड़ा सीएचसी भर्ती कराया गया। मामला संज्ञान में आने पर कोतवाली पुलिस ने जांच की लेकिन मामला संदिग्ध निकला। कोतवाल अशोक पाल ने बताया कि जिन पर आरोप लगाए गए हैं उसमें एक किन्नर शुगर रोग जबकि दूसरा लीवर रोग से ग्रसित है। 

उनसे भी पूछताछ की गई है, दोनों चार माह से बीमार बता रहे हैं। प्रारंभिक जांच में आरोप गलत पाए गए हैं। किन्नरों का हल्का हड़पने को लेकर विवाद है। इसी में झूठे आरोप लगाए गए हैं।  उधर, युवक का इलाज करने वाले बरखेड़ा सीएचसी के डा.प्रवेश कुमार का कहना है कि जिस तरह के आरोप लगाए गए हैं। 

वैसा फिलहाल कुछ भी नहीं प्रतीत हुआ है। संबंधित व्यक्ति पहले से ट्रांसजेंडर है। प्रारंभिक तौर पर फीमेल ट्रांसजेंडर प्रतीत हो रहा है। इसका अगर मेडिकल कराते हैं तो वह भी पैनल से ही होगा। जिसमें एक्सपर्ट शामिल रहेंगे। दर्द का इंजेक्शन लगाया गया और फिर उसे परिजन साथ ले गए।  

यह भी पढ़ें- पीलीभीत: 48 घंटे के अंदर फिर बाघ का हमला, खेत में काम कर रही महिला पर झपटा बाघ