लखनऊ: वरुण गांधी को कांग्रेस में आने का अधीर रंजन ने दिया ऑफर, पार्टी ने साफ किया अपना रुख

लखनऊ: वरुण गांधी को कांग्रेस में आने का अधीर रंजन ने दिया ऑफर, पार्टी ने साफ किया अपना रुख

लखनऊ, अमृत विचार। कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने वरुण गांधी को कांग्रेस में शामिल होने का न्योता दिया है। अधीर रंजन चौधरी ने यह बयान पश्चिम बंगाल में दिया है। इसके बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। हालांकि अधीर रंजन चौधरी के इस बयान को कांग्रेस पार्टी ने सीनियर लीडर की निजी भावना बताया है।

दरअसल, भारतीय जनता पार्टी ने पीलीभीत से मौजूदा सांसद वरुण गांधी की जगह पर पूर्व कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद को टिकट दिया है। वहीं टिकट कटने के बाद अभी तक वरुण गांधी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। इसी बीच मंगलवार को अधीर रंजन चौधरी ने वरुण गांधी को कांग्रेस ज्वाइन करने की सलाह दी है। कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी का बयान सामने आते ही चर्चा का बाजार गर्म हो गया।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता अंशु अवस्थी ने इसे सीनियर लीडर की निजी भावना बताते हुए कहा है कि वरुण गांधी का गांधी परिवार नाता है। इसलिए सीनियर लीडर अधीर रंजन ने यह बात कही है, लेकिन पार्टी की तरफ से अभी इस तरह का कोई फैसला नहीं लिया गया है। हालांकि प्रदेश प्रवक्ता अंशु अवस्थी ने भी बातचीत के दौरान यह कहा है कि यदि वरुण गांधी कांग्रेस में शामिल होते हैं तो उनका स्वागत है, लेकिन इस मामले पर कोई भी फैसला पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और वर्तमान राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ही लेंगे।

ये भी पढ़ें -अंबेडकरनगर: सी विजिल एप पर करें आचार संहिता उल्लंघन की शिकायत

ताजा समाचार