रुद्रपुर: किच्छा बाईपास पर कार शोरूम कर्मचारी पर झोंका फायर

रुद्रपुर: किच्छा बाईपास पर कार शोरूम कर्मचारी पर झोंका फायर

रुद्रपुर, अमृत विचार। 26 मार्च की शाम को उस वक्त कोतवाली इलाके में बड़ी वारदात होने से रह गई। जब कार एवं स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने कार शोरूम के कर्मचारी को पहले टक्कर मारकर अपहरण करने का प्रयास किया। जब वह विफल हो गए तो बदमाशों ने कर्मचारी पर फायर झोंक दिया। जिससे वह बाल-बाल बच गया। पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की और पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरों में कैद भी हो गया।

जानकारी के अनुसार खूटाखेड़ा थाना भोट बिलासपुर यूपी निवासी सतवीर सिंह ने बताया कि वह काशीपुर बाईपास मार्ग स्थित कार शोरूम का कर्मचारी है। बताया कि 26 मार्च की शाम पांच बजे वह ग्राहक को कार दिखाकर वापस लौट रहा था। अचानक ग्रे रंग की कार और सफेद रंग की स्कॉर्पियो में धारदार हथियार व अवैध तमंचों से लैस बदमाश बैठे हुए थे।

आरोप था कि कार ने पहले उसे पीछे से टक्कर मारी और कार व स्कॉर्पियो से उतरकर बदमाशों ने उसका अपहरण करने का प्रयास किया। चंगुल से भागने के दौरान बदमाशों ने पीछे से फायर कर दिया। जिससे वह बाल-बाल बच गया और उसने शोरूम में छिपकर अपनी जान बचाई। पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर सीसीटीवी फुटेज में मुहैया कराया।

जिसमें पूरा घटनाक्रम साफ तौर पर दिख रहा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। कोतवाल धीरेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल कर रही है और कार व स्कॉर्पियो सवारों को चिह्नित कर घटना का पर्दाफाश करेगी।