बरेली: ईद को लेकर सजे कपड़ा बाजार, शरारा और पाकिस्तानी सूट की डिमांड...जानें कीमत

बरेली: ईद को लेकर सजे कपड़ा बाजार, शरारा और पाकिस्तानी सूट की डिमांड...जानें कीमत

बरेली, अमृत विचार। मुस्लिम समुदाय के लोगों का पाक महीना यानी रमजान माह अब जल्द ही अलविदा लेने वाला है और अब ईद बेहद करीब है। जिसका मुस्लिम समुदाय के लोगों को बड़े ही बेसब्री से इंतजार है और इस दिन को धूमधाम से मनाने की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। 

1

आपको बता दें कि इस दिन सबसे अलग दिखने के लिए महिलाएं कई दिन पहले से ही खरीदारी शुरू कर देती हैं। जिसको लेकर शहर के कपड़ा बाजार भी नए-नए फैशनेबल कपड़ों से सज चुके है। जहां पाकितानी सूट, एंब्रॉयडरी कुर्ता, नायरा कट, चिकनकारी सूट, कॉटन कुर्ती प्लाजो, जयपुरी सूट, अनारकली गाउन, अनारकली सूट, कॉटन लोन पाकिस्तानी सलवार कमीज और शरारा सेट जैसी ड्रेसें उपलब्ध हैं। जिनकी खरीदारी के लिए बाजारों में लोगों की काफी भीड़ उमड़ रही है। ऐसे में महिलाएं सबसे अधिक मांग शरारा और पाकिस्तानी सूट की कर रहीं है। अगर बात इन सूटों के दामों की तो 1200 से लेकर पांच हजार रुपए तक में यह सूट बाजारों में बिक रहे हैं।

2

बोले दुकानदार
इस बार ईद को लेकर बाजारों में मल्टी कलर के शरारा और फ्रॉक सूट की नए हैं। जिनकी महिलाएं भी अधिक डिमांड कर रही हैं। शरारा सेट में ऊपर मिनी फ्रॉक है और पैजामे में नीचे का साइड से खुला होने के कारण काफी आरामदायक होता है। इसके प्रिंटेड सूट को ज्यादा पसंद किया जा रहा है। जिसके दाम 1200 से लेकर दो हजार तक हैं-रविंद्र, कपड़ा विक्रेता।

इस बार ईद के लिए बाजार में पाकिस्तानी सूट, नयरा सूट और शरारा सेट, गाउन आए हुए हैं। जिनकी महिलाएं काफी मांग कर रही हैं। हमारे पास सूटों की शुरूआत 250 से लेकर दो हजार रुपए तक है। इसके साथ ही 12 साल तक बच्चों के लिए भी शरारा सेट मौजूद है। जिनके दाम 600-700 रुपए से शुरू हो जाते हैं-दीपक अग्रवाल, कपड़ा विक्रेता।

ये भी पढ़ें- बरेली: मुकदमा वापस न लेने पर कोर्ट परिसर में शख्स को पीटा, दी जान से मारने की धमकी