बाराबंकी: नहाते समय सरयू नदी में डूबे तीन दोस्त, दो लापता, तलाश जारी

बाराबंकी: नहाते समय सरयू नदी में डूबे तीन दोस्त, दो लापता, तलाश जारी

टिकैतनगर, बाराबंकी, अमृत विचार। सरयू नदी पर बने पीपा पुल के पास घूमने गए तीन दोस्त नहाते समय डूब गए। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने एक युवक को पानी से बाहर निकाल लिया जबकि दो अन्य लापता हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की सहायता से दोनों की तलाश शुरू कर दी। लेकिन दोनों का पता नहीं चल सका था। देर शाम तक तलाश जारी है। पुलिस ने कई स्थानों पर जाल लगवाए है।

मामला टिकैतनगर क्षेत्र के कोठरी गौरैया गांव में सरयू नदी पर बने पीपा पुल का है। गुरुवार दोपहर लगभग 3 बजे थाना क्षेत्र के ही ग्राम सरायनेतामऊ निवासी करन शर्मा 18 पुत्र श्याम, राज 17 पुत्र रामरूप शर्मा व शिवम 19 पुत्र अरुण बाइक से पुल पर घूमने गए थे। थोड़ी देर घूमने के बाद तीनों दोस्त घाघरा (सरजू) में नहाने के लिए उतर गए। नहाते नहाते तीनों गहरे पानी में पहुंच गए और डूबने लगे। 

Untitled-30 copy

शोर सुनकर थोड़ी दूर पर नाव चला रहे रामराज अपनी नाव लेकर मौके पर पहुंचे तो उन्होंने पतवार के सहारे शिवम को पानी से बाहर निकाला। लेकिन जब तक वह दोबारा उस ओर पहुंचते तब तक अन्य दोनों किशोर गहरे पानी में समा चुके थे। सूचना पर ग्रामीणों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को सूचना दी और स्थानीय गोताखोरों की सहायता से डूबे हुए किशोरों की तलाश शुरू की। लेकिन काफी प्रयास के बाद भी किशोरों पता नहीं लग सका। 

करीब 2 घंटे बाद गोताखोरों ने करन के शव को बाहर निकाला देर शाम तक दूसरे की तलाश जारी रही। पुलिस ने कई स्थानों पर जाल लगवाए हैं। इस दौरान घटनास्थल पर पहुचे सीओ रामसनेहीघाट जटाशंकर मिश्रा ने बताया कि गोताखोरो से उच्चधिकारियों को सूचना दे दी गई है। सुबह से फिर से सर्च अभियान चलाया जाएगा।

Untitled-31 copy

यह भी पढे़ं: श्रावस्ती: मां ने ममता को किया तार-तार, नवजात बच्ची को पुल से नीचे फेंका, मौत