पीलीभीत: PM मोदी का कार्यक्रम स्थल बदलने के आसार...ड्रमंड कॉलेज सुरक्षा की दृष्टि से अनुपयुक्त, जानिए अब कहां देखी गई जमीन 

पीलीभीत: PM मोदी का कार्यक्रम स्थल बदलने के आसार...ड्रमंड कॉलेज सुरक्षा की दृष्टि से अनुपयुक्त, जानिए अब कहां देखी गई जमीन 

पीलीभीत, अमृत विचार। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित कार्यक्रम के स्थल को लेकर संशय की स्थिति बनी हुई है। अफसरों ने ड्रमंड कॉलेज मैदान को सुरक्षा समेत अन्य बिंदुओं से अनुपयुक्त पाते हुए अब हेलीपैड के नजदीक ही एक खाली जमीन पर जनसभा कराने को मंथन शुरू कर दिया है। फिलहाल, अभी कार्यक्रम स्थल को लेकर अंतिम निर्णय नहीं लिया है।

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी का नौ अप्रैल को भाजपा प्रत्याशी जितिन प्रसाद के लिए जनसभा करने का कार्यक्रम प्रस्तावित है। इस कार्यक्रम को लेकर तैयारियां युद्धस्तर पर शुरू हो गई है। कार्यक्रम प्रधानमंत्री के दौरे का है, ऐसे में अफसर एक-एक कदम फूंक कर रख रहे हैं। एक दिन पूर्व शहर एवं टनकपुर हाईवे से सटे मोमिनगंज में हेलीपैड और जनसभा कराने के लिए शहर के ड्रमंड राजकीय इंटर कॉलेज को चिन्हित किया गया था। अब एकाएक कार्यक्रम स्थल में बदलाव कर दिया गया। 

अधिकारियों के मुताबिक आबादी के बीच बना ड्रमंड राजकीय इंटर कॉलेज सुरक्षा की दृष्टि से अनुपयुक्त है। वहीं कॉलेज के खेल मैदान को किसी राजनीतिक कार्यक्रम के लिए इस्तेमाल नहीं किया जा सकता। ऐसे में अब अधिकारियों ने हेलीपैड से करीब 200 दूर कचहरी के समीप एक खाली पड़ी जमीन पर जनसभा कराने को मंथन शुरू कर दिया है। डीएम संजय कुमार सिंह एवं एसपी अविनाश पांडेय ने गुरुवार सुबह दियूनी केसरपुर स्थित खाली जमीन का मौका मुआयना किया। इससे संबंधित प्रस्ताव बनाकर उच्चाधिकारियों को भेजा गया है। फिलहाल अभी कार्यक्रम स्थल को लेकर संशय की स्थिति बनी हुई है।

ये भी पढे़ं- पीलीभीत: दोस्तों संग शारदा नदी में नहाने गए किशोर की डूबकर मौत, परिवार में मचा कोहराम