रायबरेली: टैक्सी स्टैंड पर टोकन को लेकर चालक को पीटा, पुलिस ने कराया समझौता

रायबरेली: टैक्सी स्टैंड पर टोकन को लेकर चालक को पीटा, पुलिस ने कराया समझौता

रायबरेली, अमृत विचार। नगर पालिका की उदासीनता के चलते वाहन स्टैंड संचालकों की दबंगई थमने का नाम नहीं ले रही है। गुरुवार को ऐसी ही एक घटना प्रकाश में आई जिसमें वाहन पर्ची के बने स्टैंड पर टोकन कम देने के मामले में पीट दिया। साथी की पिटाई से अन्य चालक आक्रोशित हो गए। 

पालिका अफसर और ठेकेदार के खिलाफ राजघाट चौकी के पास जोरदार प्रदर्शन करने लगे। सभी ने टोकन बन्द करने की मांग की। बाद में पुलिस ने किसी तरह समझा-बुझाकर शांत कराया। दोनों पक्षों में समझौता कराने के बाद अफसरों ने राहत की सांस ली। लालगंज निवासी अजय कुमार अपने रिश्तेदार को इलाज के लिए एम्स लेकर गया था।

वापस लौटते समय राजघाट के समीप टोकन स्टैंड के कर्मचारियों ने उसे रोका और पैसा मांगा, जिस पर उसने देने से इंकार कर दिया। इससे स्टैंड संचालक के गुर्गों ने आटो की चाभी निकालकर उसकी पिटाई कर दी। रिक्शा चालक ने राजघाट चौकी में इसकी शिकायत दर्ज कराई, लेकिन वहां उसकी सुनवाई नहीं हुई। 

उसके बाद दर्जनों की संख्या में रिक्शा चालकों ने रोड जाम कर हंगामा करने लगे। नगर पालिका के साथ स्टैंड संचालकों के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। इससे पुलिस महकमे में खलबली मच गई। आनन फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा कर उन्हें शांत कराया। इस संबंध में चौकी इंचार्ज मनोज यादव ने बताया कि दोनों के मध्य समझौता हो गया है।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: दहशत फैलाने के लिए व्यवसाई से मांगी थी 20 लाख की फिरौती, तीन गिरफ्तार