पूरनपुर का किराया लेकर बरेली में उतारने पर यात्रियों का हंगामा, जयपुर से आ रही थी निजी बस

जयपुर से आ रही थी निजी बस, सवारियों के साथ मारपीट

पूरनपुर का किराया लेकर बरेली में उतारने पर यात्रियों का हंगामा, जयपुर से आ रही थी निजी बस

बरेली, अमृत विचार। जयपुर से पूरनपुर जा रही डग्गामार बस के ड्राइवर ने यात्रियों को सेटेलाइट के पास उतार दिया। यात्रियों से पूरनपुर तक का किराया लिया था। जब यात्रियों ने हंगामा किया तो ड्राइवर और उसके साथियों ने उनके साथ मारपीट की। पुलिस के पहुंचने पर ड्राइवर और बस संचालक भाग गया। पुलिस ने तहरीर न मिलने पर बस को बिना कार्रवाई किए छोड़ दिया।

पूरनपुर निवासी आफाक खां ने बताया कि उनके यहां के कई लोग राजस्थान के जयपुर में नौकरी करते हैं। रविवार रात को कई लोग डग्गामार बस से पूरनपुर के लिए निकले थे। कंडेक्टर ने प्रति सवारी आठ सौ रुपये वसूल किए। बरेली में सेटेलाइट के पास सभी सवारियों को उतार दिया और कहा कि दूसरे वाहन से चले जाओ। लोगों ने विरोध किया तो ड्राइवर और संचालक ने गालीगलौज की और मारपीट शुरू कर दी, जिसमें गुलाम गौस, शहान खां, कल्लू खां समेत कई लोगों को चोट लगी है। 

मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर ड्राइवर और बस संचालक भाग गए। पुलिस कर्मियों ने तहरीर देने को कहा तो पीड़ितों ने तहरीर देने से मना कर दिया। चौकी इंचार्ज सेटेलाइट सत्येन्द्र कुमार ने बताया कि यात्रियों ने तहरीर नहीं दी है। शिकायत करते तो आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाती।

ये भी पढ़ें- बरेली: महिला के परिवार को अपने पिता और भाइयों से जान का खतरा, SSP से इंसाफ की गुहार