नवरात्रि के पहले दिन स्मृति ईरानी ने मंदिरों में टेक माथा, अमेठी की खुशहाली के लिए माता रानी से की कामना

नवरात्रि के पहले दिन स्मृति ईरानी ने मंदिरों में टेक माथा, अमेठी की खुशहाली के लिए माता रानी से की कामना

अमेठी। केंद्रीय मंत्री और अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी ने अमेठी क्षेत्र के विभिन्न मंदिरों में पहुंचकर की पूजा अर्चना की। उन्होंने अमेठी की खुशहाली के लिए माता रानी से कामना। उन्होंने सभी सिद्ध पीठ मंदिरों में पहुंचकर आशीर्वाद लिया। मां दुर्गन भवानी धाम, कालिकन धाम, देवी पाटन भवानी, हिंगलाज माता समेत अन्य मंदिरों में दर्शन पूजन किया। 

सांसद स्मृति ईरानी चैत्र नवरात्रि के पहले दिन जहां अमेठी के विभिन्न सिद्ध पीठ मंदिरों में पहुंचकर माता रानी का आशीर्वाद लिया। वहीं अमेठी संसदीय क्षेत्र की जनता की खुशहाली के लिए माँ से कामना की। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले जिस तरह सांसद स्मृति ईरानी अमेठी के विभिन्न सिद्ध पीठ मंदिरों में पहुंचकर पूजा अर्चना कर रही हैं और क्षेत्र की खुशहाली के लिए माता रानी से कामना करती हुई नजर आ रही हैं।

ऐसे में आगामी 20 मई को मतदान के दिन अमेठी की जनता अमेठी सांसद स्मृति ईरानी को अपना कितना आशीर्वाद देगी यह तो आगामी 4 जून को नतीज़े के दिन ही पता चलेगा। ऐसा नहीं है कि सांसद स्मृति ईरानी पहली बार अमेठी के मंदिरों में जा रही हैं। अमेठी संसदीय क्षेत्र के दौरे के दौरान भी वह अमेठी के विभिन्न मंदिरों में पहुंचकर पूजा अर्चना करती रहती हैं। इस दौ नरान पुजारी राजेन्द्र तिवारी,मंदिर कमेटी अध्यक्ष संतोष सिंह राघीपुर, झबेले सिंह,राम कुबेर पांडेय व रवि सिंह सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-स्मृति ईरानी झूठ की चलती-फिरती दुकान, बोले दीपक सिंह- कांग्रेस की योजनाओं को भाजपा बता रही अपना