Etawah News: मिट्टी से भरे डंपर ने बाइक को रौंदा, युवक बोले- जान से मारने की नियत से चढ़ाया

इटावा में बेकाबू मिट्टी से भरे डंपर ने बाइक को रौंदा

Etawah News: मिट्टी से भरे डंपर ने बाइक को रौंदा, युवक बोले- जान से मारने की नियत से चढ़ाया

इटावा, अमृत विचार। बसरेहर थानाक्षेत्र के बुलाकीपुर गांव में जेसीबी से डंपर में मिट्टी भरकर इटावा ले जाते समय अटकॉन कंपनी के समीप पीछे से आ रहे बेकाबू डंपर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर से बाइक सवार युवक उछल कर खेतों में जा गिरे। डंपर बाइक के उपर से गुजर गया। जिससे बाइक सवार तो बाल-बाल बच गए लेकिन बाइक चकना चूर हो गई। 

आरोप लगाते हुए बाइक सवार ने बताया की उसके गांव में जेसीबी से मिट्टी का खनन किया जा रहा था। वह सुबह अपने घर के बाहर बने गड्ढे को भरने के लिए एक ट्राली मिट्टी लेने के लिए गया था। जिसके एवज में दो हजार रुपए की डिमांड खनन माफिया द्वारा की गई थी।

रुपये कम न करने को लेकर विवाद हुआ था। थाने में शिकायत करने की कह कर निकले बाइक सवार के ऊपर डंपर से टक्कर मार दी और भागने लगा। डंपर को ग्रामीणों ने घेर कर पकड़ लिया। सूचना पर पहुंचे पुलिस ने बाइक और डंपर को कब्जे में लेकर थाने पहुंचाया।

थाना अध्यक्ष बसरेहर कपिल चौधरी ने बताया की दोनों लोगो में ट्रैक्टर ट्राली में मिट्टी भरने को लेकर विवाद हुआ था। मामले की जांच कर कार्यवाही की जाएगी। एसडीएम सदर विक्रम राघव ने बताया की मामले की जांच कराई गई थी रिपोर्ट मिली है, आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। खनन अधिकारी को भेज जांच के लिए भेजा है। कार्य को बंद कराया गया है जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: डंपर ने कार में मारी टक्कर...किन्नर समेत दो की मौत, एक अन्य घायल, हादसे के बाद चालक वाहन छोड़कर फरार

ताजा समाचार