मुरादाबाद : अपने वोट का प्रयोग करें और देश को मजबूत बनाएं, रोटरी क्लब की ओर निकाली गई मतदाता जागरूकता रैली

मुरादाबाद : अपने वोट का प्रयोग करें और देश को मजबूत बनाएं, रोटरी क्लब की ओर निकाली गई मतदाता जागरूकता रैली

रैली निकालकर मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित करते रोटरी क्लब के अध्यक्ष शरमिताभ सिन्हा व क्लब के सदस्य व चित्रगुप्त इंटर कॉलेज के शिक्षक व छात्र

मुरादाबाद। रोटरी क्लब मुरादाबाद द्वारा मंगलवार को मतदाता जागरुकता रैली  चित्रगुप्त इंटर कॉलेज के इंटरेक्ट् क्लब के बच्चों के साथ मिलकर निकाली गई। रैली के माध्यम से लोगों को लोकसभा चुनाव में मतदान अवश्य करने के लिए जागरूक किया गया। 

क्लब के अध्यक्ष शरमिताभ सिन्हा एडवोकेट ने कहा  कि रोटरी एक सामाजिक संस्था है जिसका उद्देश्य समाज को जागरूक करना है। सभी नागरिकों को अपना कर्तव्य समझना चाहिए और मत का सही उपयोग करना चाहिए। मतदान दिवस को केवल छुट्टी का दिन ना समझे, आलस छोड़ कर वोट देने जरूर जाएं। पहले मतदान फिर जलपान का संदेश दिया। 

विशिष्ट अतिथि योग गुरु  ऋतु नारंग, क्लब के कोषाध्यक्ष राजेश खन्ना ने सभी मतदाताओं  से वोट देने की अपील की। आयोजन में शामिल क्लब के अध्यक्ष के अलावा, आरएन, कत्याल, विशिष्ट अतिथि ऋतु नारंग ,चित्रगुप्त इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य वीर सिंह, स्वीप कन्वीनर प्रीतम सिंह, प्रवक्ता नवनीत गोस्वामी और  स्कूल के सभी कर्मचारियों ने संकल्प लिया कि "हम देश के जागरूक मतदाता हैं। अपने वोट का प्रयोग जरूर करेंगे और देश के लोकतंत्र को मजबूत बनाएंगे।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : डीएम से मिलीं सपा प्रत्याशी रुचि वीरा, कहा- चुनाव प्रभावित करने के लिए कार्यकर्ताओं पर लगाए जा रहे झूठे मुकदमे