नैनीताल: जिसने दिया आसरा, उसी को धमकाने लगा दंपति

नैनीताल: जिसने दिया आसरा, उसी को धमकाने लगा दंपति
डेमो

नैनीताल, अमृत विचार। अतिक्रमण हटाने के दौरान बेघर हुए परिवार को किराए पर मकान देना तल्लीताल हरिनगर निवासी बुजुर्ग को महंगा पड़ गया। आरोप है कि किराएदार किराया नहीं दे रहा। किराया मांगने पर मकान मालिक को फंसाने की धमकी दी जा रही है। 

हरीनगर निवासी नरोत्तम जोशी ने तल्लीताल थाने में शिकायती पत्र देते हुए कहा कि मेट्रोपोल कंपाउंड में अतिक्रमण टूटने के बाद एक दंपति अपने बच्चे के साथ उनके घर पहुंचे थे, जिनकों उन्होंने भवन का ऊपरी तल पांच हजार मासिक किराये में दे दिया। कुछ माह तक दंपति नियमित किराया देते रहे।

इस बीच उन्होंने भवन के पीछे की ओर दुकान खोलने के लिए निर्माण कार्य कराने के लिए उनसे दो किश्तों में 50 हजार की रकम भी उधार ले ली, जिसके बाद उसे कई माह से उसे भवन का किराया नहीं दिया गया। कई माह तक किराया नहीं मिलने पर बीते दिनों उन्होंने उधार दी गई रकम व किराया मांगा तो दंपति उसे फंसाने की धमकी देने लगे, जिससे वह डर गए व 112 पर पुलिस को भी सूचना दी।

एसओ रमेश सिंह बोहरा ने बताया कि शिकायत पर किरायेदार अनुज अग्रवाल के विरुद्ध पुलिस एक्ट में चालान की कार्रवाइ की गई है। साथ ही तत्काल किराया व उधार ली गई रकम वापस कर भवन खाली कराने के निर्देश दिये गए हैं।