पीलीभीत: ट्रैक्टर की टक्कर से पांच साल के मासूम की मौत, परिवार में मचा कोहराम

पीलीभीत: ट्रैक्टर की टक्कर से पांच साल के मासूम की मौत, परिवार में मचा कोहराम

बरखेड़ा, अमृत विचार। घर के बाहर खड़े पांच साल के मासूम की ट्रैक्टर की टक्कर लगने से मौत हो गई। सीएचसी पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जानकारी की और शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है।        

थाना बरखेड़ा क्षेत्र के गांव दौलतपुर पट्टी निवासी हासिम अली कारचोबी का काम करते हैं। बीते दिनों वह जयपुर से काम निपटाकर लौटे हैं। उनकी ससुराल गांव में ही है। गुरुवार को हासिम अली के ससुर जुम्माशाह की तबीयत खराब हो गई थी। वह परिवार के अन्य सदस्यों संग ससुर को दवा दिलाने कस्बा बरखेड़ा के एक निजी क्लीनिक पर ले गए थे। पांच वर्षीय पुत्र मोहसिन भी साथ आया था। दोपहर करीब दो बजे सभी वापस घर आ गए। मोहसिन परिवार के अन्य सदस्यों संग अपने घर के बाहर बैठा हुआ था। 

इस बीच एक ग्रामीण ट्रैक्टर में धान कुटाई की मशीन बांधकर तेजी से चलाता हुआ आ रहा था।  मकान के बाहर खड़े मोहसिन को ट्रैक्टर से टक्कर लग गई। जिसमें वह गंभीर रुप रूप से घायल हो गया।  आनन-फानन में परिवार वाले मोहसिन को सीएचसी बरखेड़ा लेकर पहुंचे। वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इसकी सूचना मिलने पर इंस्पेक्टर अरविंद सिंह चौहान पुलिस बल के साथ मौके पर आ गए।  उधर, एक टीम को गांव में जानकारी करने के लिए भेज दिया गया।  पुलिस शव पोस्टमार्टम को भेज कार्रवाई में जुट गई है।

परिजन बोले- ट्रैक्टर चलाते सुन रहा था गाने
परिजन ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग पुलिस से की है। उनका कहना है कि ट्रैक्टर पर म्यूजिक सिस्टम लगा हुआ है। जिस पर तेज आवाज में गाने बज रहे थे। गाने सुनने में मगन होकर ही चालक अनियंत्रित गति से ट्रैक्टर चलाता हुआ लाया और उनके बेटे को चपेट में ले लिया। बताते हैं कि उसे पकड़ भी लिया था। मगर कुछ लोगों ने छुड़वा दिया। हालांकि ट्रैक्टर मौके पर ही खड़ा कर लिया गया था।

इंस्पेक्टर अरविंद सिंह चौहान ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवा दिया गया है।

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: 18.31 लाख वोटर कल करेंगे 10 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला