Kanpur: BJP प्रत्याशी रमेश अवस्थी के नामांकन में शामिल हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, बोले- UP में सीटें जीतेंगे 80, विपक्षियों की जली रस्सी

भाजपा प्रत्याशी रमेश अवस्थी के नामांकन और सभा में शामिल हुये डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

Kanpur: BJP प्रत्याशी रमेश अवस्थी के नामांकन में शामिल हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, बोले- UP में सीटें जीतेंगे 80, विपक्षियों की जली रस्सी

कानपुर, अमृत विचार। भाजपा प्रत्याशी रमेश अवस्थी के नामांकन जुलूस में शामिल होने शहर आये उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कानपुर और अकबरपुर दोनों सीटों पर इंडी गठबंधन के प्रत्याशियों की जमानत जब्त हो जायेगी। 

परमट में आयोजित सभा में उन्होंने कहा कि कानपुर में सपा की साइकिल पंचर हो गई है। जो उड़कर सैफई चली गई है। भाजपा में शामिल हुए अजय कपूर ने तो कांग्रेस का पंजा ही तोड़ दिया है। 4 जून को 4 बजे 400 सीटें भाजपा के खाते में गिरेंगी। केशव ने मंच से ‘यूपी में सीटें जीतेंगे अस्सी, विपक्षियों की जली रस्सी’ का नारा भी दिया।

नामांकन जुलूस से पहले रमेश अवस्थी ने परमट मंदिर में माथा टेका, इस दौरान आनंदेश्वर मंदिर पार्किंग में हुई जनसभा के मंच पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना, कैबिनेट मंत्री राकेश सचान समेत भाजपा के लगभग सभी जनप्रतिनिधि और पदाधिकारी रहे। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में प्रदेश में डबल इंजन की सरकार सबका साथ, सबका विकास के मंत्र पर काम कर रही है। 

Brajesh Pathak Nomination Ramesh Awasthi 1

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने 62 हजार वर्ग किलोमीटर की भूमि चीन को दे कर संयुक्त राष्ट्र संघ की स्थाई सदस्यता भी चीन को सौंप दी। केंद्र में मोदी की सरकार बनने के बाद गलवान घाटी में भारतीय सैनिकों ने चीन के सैनिकों को पटक पटक कर मारा। देश की सीमाओं की सुरक्षा, पाकिस्तान में आतंकवाद की फैक्ट्री, पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में भी तिरंगा फहराने का काम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में होगा। 

सभा के दौरान राज्य मंत्री प्रतिभा शुक्ला, विधायक प्रदेश उपाध्यक्ष मानवेंद्र सिंह,सलिल विश्नोई, सुरेंद्र मैथानी, अभिजीत सिंह सांगा, राहुल बच्चा सोनकर,सरोज कुरील, महापौर प्रमिला पांडेय, विधायक महेश त्रिवेदी, सुरेंद्र मैथानी, राहुल बच्चा सोनकर,अभिजीत सिंह सांगा, एमएलसी अरुण पाठक, अविनाश सिंह चौहान, पूर्व मंत्री प्रेमलता कटियार, बालचंद्र मिश्र, जगतवीर सिंह द्रोण,रविंद्र पाटनी, जिला पंचायत अध्यक्ष स्वप्निल वरुण जिलाध्यक्ष दीपू पांडे, शिवराम सिंह आदि रहे।

Brajesh Pathak Nomination Ramesh Awasthi 2

पूर्व के मैनचेस्टर कानपुर करना है विकसित

केशव ने कहा कि पूर्व का मैनचेस्टर कहे जाने वाले कानपुर को विकसित करने, उत्तर प्रदेश को गुंडा प्रदेश से विकसित प्रदेश बनाने, हर घर नल से जल  के लिए हमे 400 पर सीटों पर विजय हासिल करना जरूरी है। इस समय भाजपा की आंधी चल रही है। यह चुनाव देश को 100 साल आगे ले जाने वाला चुनाव है। उन्होंने कहा कि रामलला को काल्पनिक बताने वाले एवं राम भक्तों पर गोली चलवाने वाले इंडी गठबंधन को सबक सिखाना होगा। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को प्रत्येक बूथ पर पिछली बार मिले वोटों से 370 वोट अधिक लाने का लक्ष्य रखा। उन्होंने नारा दिया कि 100 वोटो में 75 प्रतिशत वोट हमारा है बाकी बचे 25 प्रतिशत में भी बंटवारा है। बंटवारे में भी हमारा है।

पुलिस से भिड़े भाजपा कार्यकर्ता

सभा और नामांकन स्थल पर दो जगह भाजपाई पुलिस से उलझ गये। पुलिस ने सभा स्थल पर मंच पर और कचहरी में नियमों के अनुसार भाजपा कार्यकर्ताओं को रोकने की कोशिश की जिस पर भाजपाई आक्रोशित हो गये। हालांकि, कुछ नेताओं ने मामले को संभाला।

ये भी पढ़ें- Kanpur Fire: स्क्रैप गोदाम में भीषण आग...चार घंटे की मशक्कत कर 10 फायर बिग्रेड ने पाया काबू, 50 लाख का माल खाक

ताजा समाचार