शादी खूबसूरत मिलन है और बड़ी जिम्मेदारी भी : मीरा देओस्थले 

शादी खूबसूरत मिलन है और बड़ी जिम्मेदारी भी : मीरा देओस्थले 

मुंबई। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित हो रहे सीरियल 'कुछ रीत जगत की ऐसी है' की अभिनेत्री मीरा देओस्थले का कहना है कि शादी खूबसूरत मिलन के साथ ही बड़ी जिम्मेदारी भी है। 'कुछ रीत जगत की ऐसी है' की जारी कहानी में रतनशी परिवार साथ मिलकर अपने घर में नंदिनी (मीरा देओस्थले) का स्वागत करने के लिए एक जश्न की योजना बनाता है। 

हालांकि, हेमराज (धर्मेश व्यास) इस जश्न में बाधा डाल देता है, और अप्रत्यक्ष रूप से चेतावनी देता है। इस बीच, रूपा और हेतल की नज़र रौनक पर पड़ती है जो नैनी को चुपके से घर में ला रहा है, जिससे वे उससे झगड़ पड़ती हैं। इस मामले को छुपाने की कोशिशों के बावजूद, नंदिनी और हेमराज दोनों को लगता है कि कुछ गड़बड़ है। जैसे-जैसे तनाव बढ़ता है और रहस्य खुलते हैं, नंदिनी खुद को उन रिश्तों के पेचीदा जाल में फंसा हुआ पाती है, जो रतनशी परिवार की पहचान है। 

इस कहानी के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री मीरा देओस्थले ने कहा, मुझे लगता है कि शादी खूबसूरत मिलन है और बड़ी ज़िम्मेदारी भी है। किसी नए परिवार में आते ही महिला की ज़िंदगी बदल जाती है। मेरा किरदार, नंदिनी रतन्शी परिवार का हिस्सा बनने को लेकर बहुत अधिक उत्साहित है, लेकिन इस उत्साह के भीतर असहज तनाव छिपा हुआ है। नरेन के पिता, हेमराज एक रहस्यमय चेतावनी देते हैं, और रौनक की छिपी हुई हरकतें गड़बड़ी को बढ़ा देती हैं। नंदिनी ने हमेशा सामाजिक कुरीतियों के खिलाफ अपनी आवाज़ उठाई है, और अब उसे लगता है कि वह अपने नए परिवार के भीतर छिपी जटिलताओं को उजागर करने के कगार पर है। कुछ रीत जगत की ऐसी है हर सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होता है। 

ये भी पढ़ें : मुश्किल में फंसी तमन्ना भाटिया, महाराष्ट्र साइबर सेल ने किया तलब...IPL की अवैध स्ट्रीमिंग से जुड़ा है मामला