बरेली: आईएमए में स्पोर्ट मीट को लेकर डॉक्टरों ने की बैठक, रखे अपने-अपने विचार

बरेली: आईएमए में स्पोर्ट मीट को लेकर डॉक्टरों ने की बैठक, रखे अपने-अपने विचार

बरेली, अमृत विचार। आईएमए हाल में आज कई प्रमुख शहरों के डाक्टरों ने स्पोर्ट मीट को लेकर एक बैठक का आयोजन किया। जिसमें सभी ने अपने-अपने विचार रखे। इस दौरान वहां मौजूद डाक्टरों ने बताया कि डॉक्टर चाहते हैं कि उनके हॉस्पिटल को सेफ जोन घोषित किया जाए। जिसके लिए एक सेंट्रल एक्ट बनाया जाए । 

क्‍लीनिकल एस्टेब्लिशमेंट एक्ट में बदलाव लाया जाए। क्योंकि वह कॉपी पेस्ट रूल है। उसका एक सेंट्रल रूल बने, जिसमें पचास से कम बेड वाले अस्पतालों को एस्टेब्लिशमेंट की परिधि से दूर किया जाए। कहा कि कंज्यूमर प्रोजेक्ट से जनता को नुकसान हुआ है। सीपीए में आने की वजह से हर छोटे-बड़े टेस्ट लिखने पड़ते हैं। अगर हम टेस्ट नहीं लिखने पर वह बाध्य होंगे। 

आगे कहा कि सीपीए को हम हमेशा मानते हैं। मेडिकल उपकरणों आदि को जीएसटी से दूर रखना चाहिए, मेडिकल हॉस्पिटल में सर्विस टैक्स नहीं लगना चाहिए। यूपी में हर साल डाक्टरों का रजिस्ट्रेशन होता है। वह इस पर कोट के आर्डर बताते हैं। कहीं न कहीं बहुत सारी खामियां होने पर डॉक्टर को दिक्कत होती है। कागजों की कार्यवाही में पूरे एक महीने का समय हो जाता है।

यह भी पढ़ें- बरेली में महादेव पुल बना जाम का नया प्वाइंट, राहगीरों को दिक्कत

ताजा समाचार

सुलतानपुर: दहेज के लिए विवाहिता को पीटकर घर से निकाला, सदमे से पिता की मौत
कांग्रेस ने हरियाणा के राज्यपाल से मिलने का मांगा समय, हुड्डा ने कहा- ‘अल्पमत’ सरकार इस्तीफा दे
लखीमपुर-खीरी: इंडिया गठबंधन सत्ता में आया तो किसानों का कर्ज करेंगे माफ- अखिलेश यादव
सुलतानपुर: पट्टा देने और बैनामा करने के नाम पर पर लाखों की धोखाधड़ी, डीएम के आदेश पर दर्ज हुआ धोखाधड़ी का मुकदमा, जानें मामला
Auraiya: ट्रेनों का देरी से चलने का सिलसिला जारी; नौ घंटे देरी से कंचौसी रेलवे स्टेशन पहुंची फरक्का एक्सप्रेस, गर्मी में यात्री हुए परेशान
बदायूं: सपा प्रत्याशी को वोट देने के लिए दिया प्रलोभन, पूर्व प्रधान पर रिपोर्ट दर्ज