गैर जनपद से आ रहे वाहनों की बारीकी से करें जांच : व्यय प्रेक्षक

गैर जनपद से आ रहे वाहनों की बारीकी से करें जांच : व्यय प्रेक्षक

फतेहपुर/ बाराबंकी, अमृत विचार। लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर सामान्य व व्यय प्रेक्षक ने तहसील क्षेत्र के अति संवेदनशील, माॅडल बूथों के साथ चेक पोस्ट का निरीक्षण किया। इस दौरान प्रेक्षक ने सर्विलांस टीम को दूसरे जनपद से आ रहे वाहनों का सघन चेकिंग करने के निर्देश दिए।

रविवार को सामान्य प्रेक्षक आर.आर. दामोर निंदूरा क्षेत्र के कुर्सी स्थित कंपोजिट विद्यालय में बूथ का निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान विद्यालय में बिजली, पानी, साफ, सफाई आदि सुविधा सुनिश्चित करने के लिए निर्देश दिया। उन्होंने करीब दस बूथों का निरीक्षण किया। इसके पश्चात उन्होंने भटूवामऊ प्राथमिक विद्यालय में बने बूथ काे देखा। जिसमें प्रवेश द्वार पर रैंप में कमी पाए जाने पर उसको दुरुस्त करने के निर्देश दिए। वहीं एक केंद्र पर एक ही गेट होने से सभी मतदाताओं का प्रवेश करने की बात सामने आई जिस पर प्रेक्षक ने दोनों बूथों पर अलग अलग गेट से इंट्री कराने के निर्देश एसडीएम को दिए। 

व्यय प्रेक्षक ने घघसी के पर बने चेक पोस्ट का निरीक्षण किया। जहां पर लगी सर्विलांस टीम से पूछतांछ की और कहा की पर्याप्त पुलिस बल है की नहीं। बाहर से आ रहे वाहनों को जांच ठीक से की जाए। किसी भी दशा में कोई भी वाहन बिना जांच किए न छोड़ा जाए। मौके ज्वाइंट मजिस्ट्रेट आर जगत साईं, तहसीलदार नर सिंह नारायण, नायब तहसीलदार रामजी, अभिषेक, बीडीओ संतोष कुमार आदि अधिकारी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें -PM modi ayodhya visit: एयरपोर्ट से अयोध्या धाम के लिए रवाना हुए पीएम मोदी, रामलला का करेंगे दर्शन