Lok Sabha Elections 2024: शबाना आजमी, अनिल कपूर, नाना पाटेकर, मनोज बाजपेयी, समेत इन एक्टर्स ने किया मतदान, कहा- आज खुशी का दिन है

Lok Sabha Elections 2024: शबाना आजमी, अनिल कपूर, नाना पाटेकर, मनोज बाजपेयी, समेत इन एक्टर्स ने किया मतदान, कहा- आज खुशी का दिन है

अमृत विचार डेस्क। फिल्म अभिनेता अनिल कपूर, नाना पाटेकर, मनोज बाजपेयी, गायक विशाल ददलानी, अभिनेता और निर्माता व भाई रघु राम और राजीव लक्ष्मण,  अनुपम खेर समते बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों ने पांचवे चरण के लिए मुंबई में बूथ पर पहुंकर मतदान किया। इस दौरान अभिनेता नाना पाटेकर ने कहा, "यूथ के लिए यही संदेश है कि सभी को मतदान करना चाहिए।"

वहीं मतदान के बाद अभिनेता मनोज बाजपेयी ने कहा, "ये सबसे बड़ा उत्सव है और सभी को अपने मतदान का प्रयोग करना चाहिए। अगर आपने मतदान नहीं किया तो आपको शिकायत करने का अधिकार नहीं है।" वहीं अभिनेता अनिल कपूर ने कहा, ""आज खुशी का दिन है, हम सभी नागरिकों वोट करना चाहिए।"

वहीं गायक विशाल ददलानी ने कहा, "हम सबकी जिम्मेदारी है कि हम बाहर निकलकर लोगों को रास्ता दिखाए।... मैं सबसे अनुरोध करूंगा कि आप सब वोट करें। जिन लोगों ने आपका साथ दिया है उनको वोट दें।.." वहीं अभिनेता और निर्माता व भाई रघु राम और राजीव लक्ष्मण ने मुंबई के एक मतदान केंद्र में मतदान किया।

इसके साथ वोटिंग के अभिनेता अनुपम खेर ने कहा, "आज हम सबको ये पर्व मनाने का मौका मिला है तो हमें बाहर आकर वोट करना चाहिए ताकि 5 साल तक हमें किस तरह की सरकार चाहिए और कैसी व्यवस्था चाहिए और हम उस व्यवस्था का फायदा उठा सके।.."

6

वहीं मतदान करने के बाद अभिनेत्री शबाना आजमी ने कहा, "यह हर नागरिक का सबसे बड़ा हक है और सबसे बड़ी जिम्मेदारी है...मैं सबसे अपील करती हूं कि वोट जरूर दें..।"

 वोट करने के बाद अभिनेत्री दिव्या दत्ता ने कहा, "मुझे गर्व है कि आज भारी मात्रा में सब यहां मतदान करने आए हुए हैं और जो नहीं आए हैं वो शाम तक आकर अपना वोट डाले।"

यह भी पढ़ें:-Live UP Lok Sabha Elections 2024: यूपी में 11 बजे तक 27.76 फीसदी हुआ मतदान, बाराबंकी सबसे आगे