शाहजहांपुर: ट्रक की टक्कर से ई-रिक्शा चालक की मौत, दंपती समेत पांच घायल

शाहजहांपुर: ट्रक की टक्कर से ई-रिक्शा चालक की मौत, दंपती समेत पांच घायल

पुवायां, अमृत विचार। ट्रक और ई रिक्शा की भिड़ंत में दंपती समेत छह लोग घायल हो गए, जिसमें महिला और ई-रिक्शा चालक की हालत गंभीर होने पर उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। शेष को उपचार के बाद घर भेज दिया गया। मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर ने ई-रिक्शा चालक को मृत घोषित कर दिया।

बंडा के गांव चिल्हौटा निवासी 45 वर्षीय प्रमोद कुमार मंगलवार सुबह पूरनपुर-मैगलगंज हाईवे पर दलेलापुर गांव से सवारियां लेकर बंडा होते हुए पुवायां आ रहे थे। इधर पुवायां की ओर से ट्रक बंडा जा रहा था। रास्ते में पुवायां थाना क्षेत्र में टेहरी पेट्रोल पंप के पास दोनों वाहनों की आमने-सामने से टक्कर हो गई। जिसमें ई-रिक्शा चालक प्रमोद बुरी तरह घायल हो गया। 

साथ ही ई-रिक्शा में बैठे शाहजहांपुर के मौजमपुर निवासी में भाईलाल और उनकी पत्नी जसोदा देवी, पुवायां के मोहल्ला कसभरा निवासी शीशराम, आनंद वाटिका निवासी बालकराम, पड़रिया दलेलपुर निवासी काशीराम घायल हो गए। इनमें से ई-रिक्शा चालक प्रमोद कुमार और जसोदा देवी की हालत गंभीर थी, जिनको मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर ने ई-रिक्शा चालक को मृत घोषित कर दिया। प्रमोद कुमार ने एक वर्ष पूर्व परिवार का पालन-पोषण करने के लिए कर्ज पर ई-रिक्शा लिया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

उधर, मौका पाकर चालक भाग गया, जबकि ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि बंडा हाईवे पर स्थित सबली कटेली में बने टोल प्लाजा पर एंबुलेंस शो पीस बनी खड़ी रहती है। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाने को काल की गई। जिसके 30 मिनट बाद एंबुलेंस मौके पर पहुंची।

ये भी पढे़ं- शाहजहांपुर: तिलहर सीएचसी पर जच्चा-बच्चा की मौत, परिजनों ने किया हंगामा