रुद्रपुर: बीमारी से परेशान युवक ने चुना आत्महत्या का रास्ता

रुद्रपुर: बीमारी से परेशान युवक ने चुना आत्महत्या का रास्ता

रुद्रपुर, अमृत विचार। थाना पंतनगर इलाके में एक युवक द्वारा आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवक लंबे समय से बीमारी से ग्रसित था और उसने आत्महत्या का रास्ता चुन लिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटना की जानकारी ली और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार सिरौली बरेली व वर्तमान निवासी थाना पंतनगर गल्ला चौराहे का रहने वाले 20 वर्षीय युवक करण प्रसाद अपने तीन भाईयों के साथ किराए के मकान में रहता था। बताया जा रहा है कि पिछले लंबे समय से वह गंभीर बीमारी से ग्रसित था। परिवार ने काफी उपचार कराया। बावजूद को कोई फायदा नहीं हुआ तो युवक मानसिक अवसाद से गुजरने लगा। बताया जा रहा है कि मंगलवार की देर रात परिवार द्वारा खाना खाने के बाद जब सभी सो गए तो युवक ने बेल्ट से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

सूचना मिलने पर पुलिस ने घटना की जानकारी ली और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, पंतनगर थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह डांगी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि युवक बीमारी से ग्रसित था और मजदूरी कर जीविका चलाता था। बावजूद पुलिस पोस्ट मार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। उसके बाद आगे की कार्रवाई करेगी। वहीं भाजपा नेता सुरेश गौरी ने मृतका के परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने पर अंतिम संस्कार का खर्च वहन किया।