Kanpur News: चारपाई से गिरकर बुजुर्ग की मौत, भतीजे पर लगा धक्का देकर गिराने का आरोप, पढ़ें पूरी खबर

Kanpur News: चारपाई से गिरकर बुजुर्ग की मौत, भतीजे पर लगा धक्का देकर गिराने का आरोप, पढ़ें पूरी खबर

कानपुर, अमृत विचार। साढ़ थाना क्षेत्र के विरहर चौकी के अंतर्गत आने वाले मड़ेपुर ग्राम में मजाक-मजाक में भतीजे के द्वारा बुजुर्ग को चारपाई से गिरा देने पर बुजुर्ग की मौके पर मौत हो गई, जिससे घर में कोहराम मच गया। आनन-फानन में परिजन बुजुर्ग को लेकर सीएचसी भीतरगांव पहुंचे, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।
         
जानकारी के अनुसार मड़ेपुर गांव निवासी मुंशी सोनकर (91 वर्ष) घर से दूर खेतों में चारपाई में लेटे थे। साथ ही आस-पास मौजूद लोगों से बाते कर रहे थे। तभी मौके पर पहुंचे भतीजे ने उनकी चारपाई पलटा दी। जिससे वह नाक के बल जमीन मे जा गिरे। गिरते ही वह बेहोश हो गए। लोगों ने बुजुर्ग के पुत्र मनफूल को सूचना दी। 

जिसके बाद ग्रामीण बुजुर्ग लेकर सीएचसी भीतरगांव पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया। पुत्र ने मृतक के भतीजे पर धक्का देकर गिराने का आरोप लगाया है। मामले में साढ़ थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के पुत्र की ओर से सूचना देते हुए पोस्टमार्टम कराने की बात कही गयी थी, जिसके तहत पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Kanpur: इस दिन से शुरू होंगे नौतपा, इन उपायों को करने से नवग्रह होंगे प्रसन्न, देंगे शुभ फल, पितरों का मिलेगा आशीर्वाद