मिर्जापुर: हलिया पुलिस पर युवक ने लगाया बड़ा आरोप, कहा- फर्जी केस में फंसाने की धमकी दे कर वसूले 40 हजार

पीड़ित का आरोप 18 हजार कैश और 22 हजार अकाउंट में कराए ट्रांसफर

मिर्जापुर: हलिया पुलिस पर युवक ने लगाया बड़ा आरोप, कहा- फर्जी केस में फंसाने की धमकी दे कर वसूले 40 हजार

मीरजापुर। जिले के हलिया थाना क्षेत्र निवासी युवक ने हलिया पुलिस पर डरा धमकाकर 40 हजार रुपए जबरियां लेने का आरोप लगाया है। पीड़ित का आरोप है कि 18 हजार कैश और 22 हजार अकाउंट में ट्रांसफर कराए गए हैं। युवक नीरज जायसवाल का आरोप है कि वह 22 मई को काम के सिलसिले में देवरी गया था।

इस दौरान एक पेट्रोल पंप पर तेल भराने के लिए रुका तभी हलिया थाने के कांस्टेबल मनोज यादव पकड़ कर उसे हलिया थाने ले गए। पूछे जाने पर बताया गया कि दरोगा जी ने बुलाया है। किस लिए बुलाया गया है पूछे जाने पर कुछ नहीं बताया गया।

आरोप है कि हलिया थाना पहुंचने पर थाने में तैनात एसआई ने कहा मोहल्ले से गांजा बेचने की तुम्हारी शिकायत मिली है। पैसा दो वरना गांजे में जेल भेज देंगे। फर्जी केस में फंसाने का डर दिखाकर उससे 40 हजार वसूल किया गया। पीड़ित का आरोप है कि 18 हजार कैश और 22 हजार अकाउंट में ट्रांसफर कराए गए हैं।

पीड़ित ने इसकी शिकायत मुख्यमंत्री पोर्टल पर कर न्याय की गुहार लगाई है। दूसरी ओर इस मामले पर क्षेत्राधिकारी लालगंज ने जांच की बात करते हुए कहा है कि, जांच में दोषी पाए जानें पर कार्यवाही की जाएगी। यदि शिकायत फर्जी निकली तो शिकायतकर्ता के विरूद्ध भी मुकदमा दर्ज़ होगा।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: ग्रामीण के मकान से चोरों ने नकदी समेत साढ़े चार लाख की संपति की पार