सुलतानपुर: स्कार्पियों की टक्कर से ई रिक्शा चालक की मौत, पत्नी सहित अन्य की हालत गंभीर

वाराणसी हाइवे पर कोतवाली देहात के हनुमानगंज के पास की घटना 

सुलतानपुर: स्कार्पियों की टक्कर से ई रिक्शा चालक की मौत, पत्नी सहित अन्य की हालत गंभीर

सुलतानपुर, अमृत विचार। कोतवाली देहात के वाराणसी फोरलेन हाइवे पर हनुमानगंज व महानपुर गांव के बीच ई रिक्शा को स्कार्पियो ने टक्कर मार दी। वाहन की टक्कर से ई रिक्शा चालक की मौके मौत हो गई और उसमें सवार चालक की पत्नी सहित अन्य सवारियां घायल हो गई। पुलिस ने टक्कर मारने वाले वाहन को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई शुरू किया है।

कोतवाली देहात के सौंराई गांव निवासी मोहम्मद फारूक (42) पुत्र मोहम्मद शरीफ मंगलवार को अपने निजी ई रिक्शा से पत्नी गुलशन के साथ सामान खरीदने शहर गए हुए थे।  जहां से लगभग 10 बजे कुछ अन्य सवारियों के साथ वह वापस हनुमानगंज लौट रहे थे।  वाराणसी फोरलेन हाइवे पर महानपुर और हनुमानगंज के बीच पहुंचते ही पीछे से आ रही तेज रफ्तार स्कार्पियो वाहन ने ई रिक्शा में जोरदार  टक्कर मार दिया। जोरदार टक्कर से ई रिक्शा सवारियों सहित गड्ढे में पलट गया।

cats
मोहम्मद फारूक की फाइल फोटो

 

ई रिक्शा से अनियंत्रित होकर सड़क पर गिरा चालक टक्कर मारने वाले वाहन की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया और अधिक रक्त स्राव होने से घटनास्थल पर ही चालक फारूक की मौत हो गई। ई रिक्शा पर बैठी चालक की पत्नी शबनम और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

घटना की सूचना पर पहुंचे आसपास के लोगों ने टक्कर मारकर भाग रहे वाहन को पड़कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस शव को कब्जे में लेकर घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई हुई है। देहात कोतवाल सतेन्द्र कुमार सिह ने बताया कि वाहन को कब्जे में लेकर घटना की जांच पड़ताल की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-प्रयागराज: जंगल में पेड़ से लटकता मिला प्रेमी-प्रेमिका का शव, इलाके में सनसनी