बहराइच: सड़क हादसों में बालक और वृद्ध की मौत

पिकअप ने शहर निवासी बालक को रात में रौंदा

बहराइच: सड़क हादसों में बालक और वृद्ध की मौत

बहराइच, अमृत विचार। कोतवाली नगर और पयागपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को सड़क हादसे हो गए। हादसे में बालक और वृद्ध की मौत हो गई। शहर में आजाद इंटर कालेज के पास पैदल जा रहे बालक को पिकअप ने रौंद दिया। इसके बाद चालक वाहन समेत फरार हो गया। दरगाह थाना क्षेत्र के मोहल्ला गुलाम अलीपुरा निवासी मोहम्मद मोहसिन अंसारी का पांच वर्षीय बेटा पढ़ाई करता था। जिसके चलते वह पिता के साथ कोतवाली नगर के गढ़वा गांव के पास किराए के मकान में रहता था।

शुक्रवार रात 10 बजे के आसपास बालक आजाद इंटर कालेज के पास जा रहा था। तभी विपरीत दिशा से आ रहे पिकअप ने बालक रौंद दिया। परिवार के लोग उसे जिला अस्पताल लाए। यहां पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वहीं हादसे के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

बहराइच सड़क हादसों में बालक और वृद्ध की मौत (2)

दूसरी ओर पयागपुर थाना क्षेत्र के झाला तरहर गांव निवासी घनश्याम उर्फ लल्लू (65) पुत्र छेदी शुक्रवार शाम को गोंडा बहराइच मार्ग पर हुए हादसे में घायल हो गए। रोडवेज बस को साइड देने के चक्कर में वृद्ध को टक्कर लग गई। जिसे सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में रात में इलाज के दौरान मौत हो गई।

ये भी पढ़ें:- श्रावस्ती: वन माफियों के हौसले बुलंद, बेखौफ हो रही हरे पेड़ों की कटान, वन विभाग और पुलिस भी मस्त

ताजा समाचार