काशीपुर: बीमार होने पर इलाज के लिए तांत्रिक का सहारा लेना एक युवक को पड़ा भारी

काशीपुर: बीमार होने पर इलाज के लिए तांत्रिक का सहारा लेना एक युवक को पड़ा भारी

काशीपुर, अमृत विचार। बीमार होने पर ईलाज के लिए तांत्रिक का सहारा लेना एक युवक को भारी पड़ गया। तांत्रिक ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसे ब्लैकमेल कर उससे रकम ऐठनी शुरू कर दी। ठगी का एहसास होने पर पीड़ित को आरोपियों ने पुलिस अधिकारी बताकर परेशान करना शुरू कर दिया। तंग आकर पीड़ित ने न्यायालय को प्रार्थना पत्र सौंपकर कार्यवाही की मांग की है। पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर तांत्रिक समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है।

ग्राम धीमरखेड़ा निवासी नजर हुसैन पुत्र नवी हुसैन ने न्यायालय को दिये प्रार्थना पत्र में कहा कि फेसबुक के विज्ञापन के माध्यम से एक तांत्रिक से संपर्क हुआ। इस दौरान उन्होंने अपनी व उनकी बहन की काफी समय से तबीयत खराब होने की बात बताई। जिस पर तांत्रिक ने बताया कि उन लोगों पर ऊपरी हवा जिन जिन्नाद है। जिसका इलाज तंत्र मंत्र से करते है और तांत्रिक ने आधार कार्ड और डिटेल भेजने की बात कही।

डिटेल भेजने के बाद तांत्रिक ने कहा कि तुम सबके ऊपर ऊपरी हवा और जिन्न जिन्नात का साया है और कहा कि उनका इलाज यही से बैठे-बैठे उनकी डिटेल से कर दूंगा और इलाज में होने वाला खर्चा भेज दो। खर्चा केवल एक बार भेजना है उसके बाद कोई रुपया नहीं भेजना है। उसकी बातों पर विश्वास पर पीड़ित ने अलग-अलग तिथि में कई बार मांगने के बाद उसे हजारों रूपये भेज दिये। इसी बीच तांत्रिक द्वारा फोन के माध्यम से बताया गया कि पीड़ित के ऊपर बहुत खतरनाक जिन्न है, जिसके ईलाज के लिए बकरे की भेंट देनी पड़ेगी और उसका खर्चा कम से कम 20 हजार रूपये आएगा।

ठगी का एहसास होने पर पीड़ित ने तांत्रिक से बेवकूफ बनाकर पैसे ठगने की बात बोली, तो वह आग बबूला हो गया और गाली गलौच करने लगा। जिसके बाद अलग-अलग नंबरों से धमकी भरे कॉल करने लगा। आरोप है कि एक कॉलर ने अपने आपको एसआई उत्तराखंड पुलिस, देहरादून बताते हुए 50 हजार रुपये की मांग भी की और रुपये नहीं देने पर झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। साथ ही कहा कि उन्होंने तांत्रिक को बरेली से पकड़ लिया है। इसमें एक अन्य व्यक्ति भी शामिल है। मामले में कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने सतीश व धीरज नाम के व्यक्ति पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

ताजा समाचार

Exclusive: 50 मिनट में कानपुर से लखनऊ पहुंचाएगी हाई स्पीड वंदे भारत मेट्रो; बिना लोकोमोटिव इंजन के मिनटों में भरेगी तेज रफ्तार
जेल से रिहा होने पर बोले उदयभान करवरिया- राजनीतिक षडयंत्र के चलते काटनी पड़ी 10 साल जेल में सजा
Kairana सांसद Iqra Hasan का Parliament में पहला भाषण, Rail Mantri से कर दी ये मांग | SP MP इकरा हसन
बहराइच: पेट्रोल पम्प से 3 लाख की नकदी ले उड़े बेखौफ चोर, जांच में जुटी पुलिस
OLA से मिल रही चुनौती के बीच Google Maps ने भारत में कई नई सुविधाएं कीं पेश 
बरेली: रक्षाबंधन की तैयारियां शुरू...राखी बनाने में जुटे परिवार, बच्चों के लिए सुपर हीरो और गुड्डे वाले पर्स की राखियां