मेरठ: निरीक्षण को पहुंची जिला विद्यालय सहनिरीक्षक, कैंटीन संचालक ने गेट पर रोका

टीम ने दी जानकारी, तो भी नहीं माना कैंटीन संचालक, टीम से की अभद्रता

मेरठ: निरीक्षण को पहुंची जिला विद्यालय सहनिरीक्षक, कैंटीन संचालक ने गेट पर रोका

मेरठ, अमृत विचार। मेरठ के मवाना में मंगलवार दोपहर कॉलेजों का निरीक्षण करने पहुंची‌ जिला विद्यालय सहनिरीक्षक रितु तोमर व उनकी टीम के साथ एक कॉलेज के कैंटीन संचालक ने गेट पर अभद्रता की। संचालक ने टीम को गेट के अंदर नहीं घुसने दिया। मौके पर पुलिस के पहुंचने पर आरोपी भाग निकला।

यह भी पढ़ें- मेरठ: रात भर घर में छिपे थे बदमाश, सुबह होते ही सपा नेता और परिवार को बनाया बंधक, की लाखों की डकैती

मंगलवार को जिला विद्यालय निरीक्षक राजेश कुमार के निर्देश पर जिला विद्यालय सहनिरीक्षक रितु तोमर अपने साथ जीआईसी इंटर कॉलेज के प्रवक्ता अनिल दत्त के साथ औचक निरीक्षक करने मवाना पहुंची। उन्होंने एएस इंटर कॉलेज, राजकीय हाईस्कूल कोल, जवाहर इंटर कालेज मवाना खुर्द, जनता इंटर कॉलेज मसूरी का निरीक्षण किया।

इसके बाद टीम कृषक इंटर कॉलेज में निरीक्षण के लिए पहुंची। जैसे ही वह गेट पर पहुंची तो वहां पहले से ही कैंटीन संचालक अनुराग चौधरी खड़ा था। टीम ने परिचय दिया फिर भी संचालक ने उन्हें अंदर नहीं घुसने दिया। विरोध पर आरोपी ने टीम के साथ अभद्रता की। जिस, पर रितु तोमर ने पुलिस को मामले की जानकारी फोन पर दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस को देखकर आरोपी अनुराग मौके से भाग निकला। रितु तोमर ने कॉलेज में शिक्षक-शिक्षिकाओं की पंजिका रजिस्टर, छात्र छात्राओं की उपस्थिति व फीड बैक लिया। साथ ही कॉलेज के विद्यार्थियों से प्रश्न पूछकर उनका ज्ञान परीक्षण लिया। रितु तोमर ने बताया कि आरोपी के खिलाफ कार्यालय पर जाकर मुकदमा दर्ज कराया जायेगा। वहीं, निरीक्षण के दौरान कॉलेज में अफरा तफरी का माहौल बना रहा।

यह भी पढ़ें- मेरठ: फौजी बनकर तीन लोगों से नौकरी दिलाने के नाम पर 12 लाख की ठगी, जांच में जुटी पुलिस

ताजा समाचार