बरेली: आफताब को जमीन में आधा गाड़कर पत्थरों से मारना चाहिए, श्रद्धा हत्याकांड में मौलाना तौकीर रजा का बयान 

बरेली: आफताब को जमीन में आधा गाड़कर पत्थरों से मारना चाहिए, श्रद्धा हत्याकांड में मौलाना तौकीर रजा का बयान 

बरेली में इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल यानी आईएमसी के प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खान भी आरोपी आफताब को फांसी की सजा देने से इत्तेफाक रखते हैं।

बरेली, अमृत विचार। दिल्ली के महरौली इलाके में हुए श्रद्धा वालकर हत्याकांड ने हर किसी को झकझोर दिया है। हत्यारोपी ने मर्डर करने के बाद शव के 35 टुकड़े किए और 18 दिनों तक फ्रिज में रखे रहा, जिसके बाद दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में शव के टुकड़ों को फेंक दिया। इस सनसनीखेज हत्याकांड में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं और हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है, साथ ही लोगों में खासा गुस्सा भी देखा जा रहा है। आरोपी आफताब के इस वहशीपन को देखते हुए लोग जल्द से जल्द उसे फांसी देने की मांग कर रहे हैं। 

वहीं, बरेली में इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल यानी आईएमसी के प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खान भी आरोपी आफताब को फांसी की सजा देने से इत्तेफाक रखते हैं। उनका कहना है कि जिस तरह से आरोपी ने कत्ल को अंजाम दिया, उससे हर इंसान के दिल में उसके लिए नफरत पैदा हो गई है। इस तरह के अपराध से भारत की छवि भी खराब हो रही है, इसलिए आफताब को ऐसी सजा देनी चाहिए जो मिसाल बन जाए और भविष्य में कोई इस तरह का अपराध करने की हिम्मत न जुटा पाए। 

आईएमसी प्रमुख ने कहा कि इस अपराधी को जमीन में आधा गाड़कर तब तक पत्थरों से मारा जाना चाहिए, जब तक उसकी मौत न हो जाए क्योंकि ऐसे लोग मुस्लिम समुदाय के लिए भी गलत हैं। उन्होंने आगे कहा कि अगर सरकार और कोर्ट संविधान की वजह से ऐसी सजा नहीं दे सकते हैं तो सजा सुनाने के बाद आफताब को हमें सौंप दिया जाए, हम उसे ये सजा देने के लिए तैयार हैं।

ये भी पढ़ें : Shraddha Murder Case: Expert से समझिए श्रद्धा के हत्यारोपी आफताब के शातिराना दिमाग की हैवानियत