शाहजहांपुर: मालगाड़ी का गर्रा पुल पर इंजन फेल, दो घंटे संचालन रहा ठप

शाहजहांपुर: मालगाड़ी का गर्रा पुल पर इंजन फेल, दो घंटे संचालन रहा ठप

शाहजहांपुर, अमृत विचार। शाहजहांपुर और बंथरा रेलवे स्टेशन के बीच गर्रा पुल के निकट अप लाइन की मालगाड़ी का इंजन फेल हो गया। जिस कारण करीब दो घंटे तक संचालन ठप रहा। इस दौरान यात्रियों की सही जानकारी न देने पर ट्रेन के गार्ड बोगी के पास हंगामा किया। न्यूजलपाई गुड़ी-अम़ृतसर एक्सप्रेस समेत आधा दर्जन ट्रेनों को विभिन्न स्टेशनों पर रोक दिया गया। रोजा से दूसरा इंजन गया और मालगाड़ी को खींचकर बंथरा रेलवे स्टेशन पर ले गया। दो घंटे बाद संचालन शुरू हुआ।  

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: पुलिस को मिली सफलता, मुठभेड़ में चार शातिर बदमाश गिरफ्तार

रोजा से बरेली मालगाड़ी गुरुवार की सुबह पौने दस बजे जा रही थी। बंथरा रेलवे स्टेशन से पहले गर्रा पुल के निकट मालगाड़ी का इंजन फैल हो गया और मालगाड़ी रुक गयी। लोको पायलट ने इंजन को ठीक करने का प्रयास किया। लेकिन इंजन ठीक नहीं हुआ। लोको पायलट ने रेलवे कंट्रोल, शाहजहांपुर व बंथ्ररा रेलवे स्टेशन मास्टर को सूचना दी। जिससे रेल प्रशासन में हड़कंप मच गया।

इस दौरान अप लाइन पर ट्रेनों का संचालन ठप हो गया। न्यूजलपाई गुड़ी-अमृतसर एक्सप्रेस को प्लेटफार्म चार और मालगाड़ी को प्लेटफार्म तीन पर रोक दिया गया। सहरसा-अमृतसर एक्सप्रेस को रोजा रेलवे स्टेशन व दरभंगा एक्सप्रेस को बरतारा रेलवे स्टेशन पर रोक दिया गया।

साथ ही मुगलसराए एक्सप्रेस, त्रिवेणी एक्सप्रेस, वाराणसी-बरेली एक्सप्रेस को विभिन्न रेलवे स्टेशन पर रोक दिया गया। यात्रियों को गार्ड से जानकारी न मिलने हंगामा किया। रोजा से दूसरा इंजन गया तो दो घंटे बाद ट्रेनों का संचालन शुरू हुआ। यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। एसएएस पीएस तोमर ने बताया कि गर्रा पुल के निकट मालगाड़ी का इंजन फेल हो गया था। जिस कारण संचालन प्रभावित हुआ था।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: बेसिक की बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता का रंगारंग आगाज, बच्चों ने बांधा समां

ताजा समाचार

शाहजहांपुर: वाटर पार्क के निर्माण में जुटे थे मजदूर, लकड़ी की बल्ली छूते ही हाईटेंशन लाइन से निकली चिंगारी, दहशत में आए मजदूर
काशीपुर: पिकअप ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, तीन युवक घायल
Lok Sabha Election: 2690 कार्मिकों को मिला प्रशिक्षण, गैरहाजिर रहे कार्मिकों को इस दिन मिलेगा प्रशिक्षण
बाराबंकी: पूर्व मंत्री अनुपमा जायसवाल की हुंकार, बोलीं- देश की महिलाओं का मोदी पर भरोसा, गुंडों-माफियाओं और रोड साइड रोमियो पर कसी नकेल
हल्द्वानी: उत्तराखंड में सड़क हादसों का पांच साल में टूटा रिकॉर्ड
Bareilly News: बीजेपी प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार के समर्थन में सड़कों पर उतरे भाजपाई, की वोट देने की अपील