Bigg Boss 16: वीकेंड का वार पड़ने वाला है भारी, शालीन और स्टेन को सामना करना पड़ेगा सलमान की नाराजगी

Bigg Boss 16: वीकेंड का वार पड़ने वाला है भारी, शालीन और स्टेन को सामना करना पड़ेगा सलमान की नाराजगी

शो होस्ट सलमान खान ने शालीन और स्टेन पर कमेंट पास करते हुए कहा कि इस घर में एक इंसान अपने आपको ब्रूस ली समझता है तो दूसरा खुद को दारा सिंह समझता है।

मुंबई। पॉपुलर टीवी शो बिग बॉस 16 का आने वाला वीकेंड का वार एपिसोड घर के कुछ कंटेस्टेंट्स पर भारी पड़ने वाला है। क्योंकि सलमान खान का पारा हाई लेवल पर पहुंच चुका है। इसकी वजह है सुंबुल, शालीन भनोट और एमसी स्टैन। शालीन और स्टैन के झगड़े को देख सलमान का पारा चढ़ गया और दोनों को जमकर डांट लगाई।

ये भी पढ़ें:-Industrialist 'श्रीकांत बोला' की बायोपिक में नजर आएंगे Raj Kumar Rao

मेकर्स ने शेयर किया प्रोमो Video

Bigg boss 16 के मेकर्स ने अपकमिंग वीकेंड वार का प्रोमो वीडियो शेयर किया। जिसमें सलमान खान, शालीन और एमसी स्टैन को फटकार लगाते नजर आ रहे हैं। शो होस्ट सलमान खान ने शालीन और स्टेन पर कमेंट पास करते हुए कहा कि इस घर में एक इंसान अपने आपको ब्रूस ली समझता है तो दूसरा खुद को दारा सिंह समझता है।


सलमान खान ने उतारा जैकेट

शालीन और एमसी स्टेन के बहस पर सलमान को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने अपना जैकट तक उतार डाला। बिग बॉस के घर में सलमान का जैकेट उतारने का मतलब तो सब समझते हैं। उनके गुस्से का पारा हाई लेवल पर होता है। शालीन और एमसी की गंदी लड़ाई को देख सलमान ने दोनों को जमकर डांट लगाया।

शालीन ने मांगा परमिशन

एक तरफ जहां सलमान बेहद कड़े रूख में शालीन और एमसी को फटकार लगाई दे रहे हैं वहीं शालीन, सलमान से कहता है सर एक बार परमिशन दे दीजिए। तो सलमान कहते हैं क्या परमिशन दे दूं कि उसको (स्टेन को) मार डालो। वहीं सलमान स्टैन को कहतें हैं कि अगर गाली देता है तो रिर्टन में गाली सुनने की भी आदत डाल ले। 

दोनों को क्या मिलेगा दंड

सलमान खान को गुस्सा दिलाने का दंड तो दोनों को भुगतना ही पड़ेगा। लेकिन ये दिलचस्प होगा कि इन्हें क्या दंड मिलेगा। ये हाई वोल्टेज ड्रामा वीकेंड वार एपिसोड में देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें:-Birthday Special : पहले पत्रकार, फ‍िर मॉडलिंग से बनाई पहचान...जानें जीनत अमान के जीवन से जुड़ी खास बातें