बरेली: जहर देकर महिला की हत्या का आरोप, ससुराल पक्ष के लोग फरार

बरेली: जहर देकर महिला की हत्या का आरोप, ससुराल पक्ष के लोग फरार

बरेली, अमृत विचार। संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला ने जहर खा लिया। उपचार के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। महिला के परिजनों ने ससुरालियों पर महिला को जहर देकर मारने का आरोप लगाया है। ससुराल वाले महिला का शव छोड़कर अस्पताल से फरार हो गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

ये भी पढ़ें- बरेली: एमबीबीएस की परीक्षाएं 14 से होंगी

क्या है मामला?
जिला रामपुर के थाना मिलक के गांव कब नेहरी की रहने वाली राधारानी (23) पत्नी प्रदीप के मायके वालों ने बताया कि एक साल पहले उन लोगों ने राधारानी की शादी रामपुर के मिलक जोहरामजरा काशीपुर निवासी प्रदीप से हिंदू रीति रिवाज से  की थी। हैसियत से ज्यादा दान दहेज देने के बाद भी ससुराल वाले आए दिन दहेज के लिए परेशान करते थे।

आरोप है कि उसे बुधवार को खाने की चीज में जहरीला पदार्थ दे दिया। जिससे हालत बिगड़ने पर राधारानी को अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां राजरानी की मौत हो गई। इसकी जानकारी राधारानी के ससुराल वालों ने जब मायके पक्ष को दी। उन्होंने अस्पताल पहुंचकर देखा तो उसका शव अस्पताल के मोर्चरी में रखा हुआ था और ससुराल पक्ष के लोग अब फरार हैं।

ये भी पढ़ें- बरेली: ओरियन कंपनी को अधीक्षण अभियंता ने जारी किया नोटिस