कारोबार हित में जीओएम को सौंपे गए हैं कई मुद्दे :केंद्रीय मंत्री

सांसद ने कहा- अयोध्या आकर्षण व आस्था का केंद्र

कारोबार हित में जीओएम को सौंपे गए हैं कई मुद्दे :केंद्रीय मंत्री

अमृत विचार, अयोध्या। केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री पंकज चौधरी ने कहा कि जीएसटी लागू होने के बाद सरकार व्यापारियों और कारोबारियों के हित में लगातार कानून में संशोधन कर रही है। अभी हाल में संपन्न जीएसटी काउंसिल की बैठक में महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए हैं। साथ ही कारोबार हित में कई मुद्दों को विचार-विमर्श के लिए मंत्रियों के समूह को सौंपा गया है।

रविवार को एक संगठन के सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री मीडिया से मुखातिब थे। उन्होंने कहा कि भाजपा के पास सबसे बड़ा सांगठनिक ढांचा और कार्यकर्ताओं की फौज है। पार्टी हमेशा एक्टिव मोड में रहती है। नगर निकाय चुनाव को भी भाजपा डटकर लड़ेगी और भारी मतों से जीत हासिल करेगी। रामपथ को लेकर तोड़फोड़ के सवाल पर उन्होंने कहा कि सड़कों का चौड़ीकरण जनता और व्यापारियों की सहूलियत के लिए ही किया जा रहा है। कुछ दिन तो लोगों को थोड़ा कष्ट होगा ही फिर सभी को प्रसन्नता होगी। 

वहीं इसी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे भाजपा सांसद जगदंबिका पाल ने कहा कि आज अयोध्या पूरी दुनिया के लिए आस्था और आकर्षण का केंद्र है। पीएम मोदी और योगी सरकार ने पांच सौ वर्ष पुराने विवाद का पटाक्षेप कराया तथा जन्मभूमि पर श्रीराम का भव्य राम मंदिर बन रहा है। मंदिर निर्माण के बाद रामनगरी अंतरराष्ट्रीय पर्यटन के नक्शे पर होगी और तमाम देशों से पर्यटकों का यहां आगमन होगा। उन्होंने कहा कि हम सौभाग्यशाली हैं कि अयोध्या आने का मौका मिलता है।


ये भी पढ़ें -अयोध्या: 221 करोड़ से बनेगा एसटीपी, 15 नालों के पानी का होगा ट्रीटमेंट