बहराइच : नए साल पर  103 वर्ष की हुई वन ग्राम की राम दुलारी, धूमधाम से मना जन्मदिन

बहराइच : नए साल पर  103 वर्ष की हुई वन ग्राम की राम दुलारी, धूमधाम से मना जन्मदिन

अमृत विचार, बिछिया /बहराइच। वनग्राम बिछिया निवासी वृद्ध महिला राम दुलारी नव वर्ष पर 103 साल की हुईं। वह जिले की सबसे वृद्ध महिला भी मानी जा रही है। इस मौके पर परिवार के लोगों ने धूमधाम से जन्मदिन मनाया। क्षेत्र के लोगों ने भी वृद्धा को 103 बसंत पार कर सुखद जीवन जीने की शुभकामनाएं दीं।

जनपद बहराइच के तहसील मोतीपुर मिहीपुरवा के वन ग्राम बिछिया गांव की रहने वाली राम दुलारी सोनी 1 जनवरी को 103 साल की हुई हैं। नए वर्ष के मौके पर परिवारीजनों ने वृद्ध महिला के चेहरे पर खुशी देखने के लिए धूमधाम के साथ जन्मदिन मनाया है। रविवार देर शाम को परिवारीजनों, रिश्तेदारों व क्षेत्र के लोगों की मौजूदगी में हर्षोल्लास व गाजेबाजे के साथ महिला का जन्मदिन मनाते हुए लोगों ने वयोवृद्ध राम दुलारी को बधाई दी।

जन्मदिन के मौके पर केक काटते समय वयोवृद्ध रामदुलारी के चेहरे पर खुशी देखने को मिली। वहीं वृद्ध महिला के पोते लिटिल सोनी ने बताया कि उनकी दादी राम दुलारी की उम्र 1 जनवरी को 103 वर्ष हो चुकी है। ऐसे में उनके जीवन में कैसे खुशियां बिखेरी जाए इसके लिए उनका जन्मदिन मनाकर उन्हें खुश करने की एक कोशिश की गई है। उन्होंने बताया कि वयोवृद्ध दादी को देखने के लिए क्षेत्र के लोग काफी संख्या में पहुंचे। इस मौके पर दीपचंद, लल्लू सोनी, लिटिल, मुन्ना सोनी, रोहित, महेश, रवि आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-बहराइच : छात्र-छात्राएं मोबाइल से दूर रहकर पढ़ाई पर दें ध्यान